छत्तीसगढ़रायपुर

एमजीएम हास्पिटल में घुस नहीं पा रही प्रशासन की टीम

रायपुर
निलंबित एडीजी मुकेश गुप्ता के परिजनों द्वारा संचालित मिक्की मेमोरियल ट्रस्ट द्वारा संचालित एमजीएम हास्पिटल की जांच के लिए पहुंची जिला प्रशासन की टीम को गुरुवार को फिर बैरंग लौटना पड़ा। प्रबंधन के लोगों ने टीम को जांच करने नहीं दिया।

प्रबंधन से जुड़े लोगों का कहना था कि हाईकोर्ट के आदेश की कॉपी नहीं मिल पाई है। इसके बाद जिला प्रशासन की टीम को गेट से ही वापस लौटना पड़ा। इससे पहले भी जिला प्रशासन की टीम एमजीएम अस्पताल पहुंची थी, लेकिन आगे कोई कार्रवाई नहीं कर पाई। प्रबंधन के लोगों ने गेट से ही जांच टीम को लौटा दिया था।
इससे पहले शासन की ओर से की जा रही जांच पर रोक लगाने मिक्की मेमोरियल ट्रस्ट की याचिका हाईकोर्ट ने प्रकरण की सुनवाई के बाद खारिज हो चुकी है। जस्टिस पी.सैम कोसी की सिंगल बेंच ने जारी अपने आदेश में याचिकाकर्ता को जांच में सहयोग करने का निर्देश दिए थे। राज्य सरकार ने आईपीएस अधिकारी मुकेश गुप्ता द्वारा संचालित मिक्की मेमोरियल ट्रस्ट एमजीएम आई इंस्टिट्यूट में अनियमितता की शिकायत पर जांच शुरू की थी।

इसके खिलाफ ट्रस्ट ने हाईकोर्ट के समक्ष याचिका प्रस्तुत कर कहा कि सुनवाई का अवसर दिए बिना व शिकायत की जानकारी दिए बगैर परेशान करने की नीयत से जांच कराई जा रही है। याचिका में शिकायत की प्रति उपलब्ध कराए जाने के बाद जांच की कार्रवाई करने की मांग की गई थी।

Related Articles

Close