मनोरंजन

इरफान खान की फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’ का ट्रेलर रिलीज़

इरफान खान के फैन्स के लिए उन्हे पर्दे पर देखना का इंतजार खत्म हुआ। उनकी अगली फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' का ट्रेलर जारी हो चुका है और यकीन मानिए आपको अंदर तक गुदगुदाने वाली है उनकी यह फिल्म।

बोले इरफान- मुझे इतनी ही इंग्लिश आती हैफिल्म के ट्रेलर की शुरुआत स्कूल के सीन से होती है, जहां बच्चों को फेलिस़िटेट किया जा रहा है और बारी आती है इरफान की बेटी के फेलिसिटेशन की और वह भी मंच पर पहुंचते हैं। शब्दों से ज्यादा वह हाथों के इशारे से अपनी भावनाओं को जाहिर करने की कोशिश करते हैं। जैसे-तैसे वह अंग्रेजी में शुरुआत तो करते हैं, लेकिन अंत में वह कह देते हैं कि उन्हें इतनी ही इंग्लिश आती है, इससे ज्यादा नहीं बोल सकते। इरफान की ये बातें सुनकर सभी हंस पड़ते हैं और उनकी बेटी के किरदार में दिख रहीं राधिका मदान भी हंस देती हैं।

इरफान को पूरा करना है बेटी का ख्वाब
फिल्म में इरफान और राधिका, बाप-बेटी के किरदार में काफी जंच रहे हैं और दोनों की केमिस्ट्री भी उतनी ही लाजवाब है। फिल्म की कहानी यह है कि इरफान जो कि छोटा-मोटा दुकान चलाते हैं, उनकी बेटी राधिका पढ़ाई में काफी अच्छी है। बेटी का ख्वाब है लंदन में पढ़ाई करना, जिसके लिए पैसे इकट्ठे करना एक बहुत बड़ा टास्क है उनके लिए। इस पैसे के जुड़ा में वह ब्लड डोनेट तक करने पहुंच जाते हैं, जिसके बाद पता चलता है कि इससे उनका कुछ नहीं होने वाला।

पुलिस के किरदार में छा गईं करीना
ट्रेलर के बीच में नजर आ रही हैं करीना कपूर, जो कि लंदन पुलिस के किरदार में नजर आ रही हैं। करीना का यह अंदाज़ अब तक कभी पर्दे पर दिखा नहीं, क्योंकि पुलिस की भूमिका में वह कमाल नजर आ इरफान और दीपक डोबरियाल के साथ वहां कुछ ऐसा होता है कि वह पुलिस के चक्कर में फंसकर रह जाते हैं।

कई मजेदार कलाकार हैं फिल्म में
इरफान को अपनी बेटी के इस ख्बाब को पूरा करने में काफी कुछ करना और सहना पड़ता है। एक वक्त ऐसा आता है, जब लगता है कि इतने पैसे इकट्ठे कर पाना काफी मुश्किल है। ट्रेलर में इरफान, राधिका, दीपिक के अलावा कीकू शारदा, डिंपल कपाड़िया, पंकज त्रिपाठी, रणवीर शौरी जैसे तमाम मंझे हुए कलाकार की झलकियां नजर आ रही हैं।

'हिंदी मीडियम' का सीक्वल
बता दें कि यह साल 2017 में आई सुपरहिट फिल्म 'हिंदी मीडियम' का सीक्वल है, जिसमें इरफान खान और सबा कमर नजर आई थीं। फिल्म दर्शकों को खूब पसंद आई थी। 'अंग्रेजी मीडियम' 20 मार्च 2020 को रिलीज हो रही है। पिछले काफी समय से इरफान कैंसर से जूझ रहे हैं और अभी भी उनकी तबीयत ठीक नहीं है। फिल्म को दिनेश विजान ने प्रड्यूस किया है, जबकि इसका डायरेक्श होमी अदजानिया ने किया है।

Related Articles

Close