खेल

तमिलनाडु के मुख्यमंत्री के लिए बॉलिंग करते नजर आए राहुल द्रविड़

सलेम
तमिलनाडु के मुख्यमंत्री के पलानीस्वामी ने रविवार (9 फरवरी) को यहां अंतरराष्ट्रीय स्तर के नए क्रिकेट स्टेडियम का उद्घाटन किया। इस मौके पर बीसीसीआई के पूर्व अध्यक्ष एन श्रीनिवासन, पूर्व भारतीय कप्तान राहुल द्रविड़ और टीएनसीए अध्यक्ष रूपा गुरुनाथ इस मौके पर मौजूद थे। क्रिकेट स्टेडियम के उद्घाटन के इवेंट में राहुल द्रविड़ बॉलिंग करते हुए भी नजर आए। राहुल द्रविड़ ने मुख्यमंत्री के पलानीस्वामी को कुछ गेंदें डाली। राहुल द्रविड़ की बॉलिंग की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं और फैन्स इन्हें पसंद भी कर रहे हैं।

राहुल द्रविड़ ने स्टेडियम की सुविधाओं की प्रशंसा करते हुए कहा, ''टीएनसीए और तमिलनाडु सरकार ने यहां शानदार सुविधाएं और ढांचा तैयार किया है।'' उन्होंने कहा, ''मैं मानता हूं कि क्रिकेटरों की अगली पीढ़ी, देश में नायकों की अगली पीढ़ी और प्रतिभा छोटे शहरों से ही आएंगी और इस तरह की सुविधाएं उन्हें अपना लक्ष्य हासिल करने में मदद करेंगी।''

मुख्यमंत्री के पलानीस्वामी के ऑफिशियल टि्वटर हैंडिल से राहुल द्रविड़ की बॉलिंग की कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर की गई हैं। इसके साथ ही टि्वटर पर राहुल द्रविड़ की बॉलिंग के भी कुछ वीडियो वायरल हो रहे हैं, जिन्हें फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं।

इस मौके पर राहुल द्रविड़ ने तमिलनाडु के बाएं हाथ के तेज गेंदबाज टी नटराजन की भी प्रशंसा की, जो सलेम से हैं। उन्होंने कहा कि वह खिलाड़ियों की नई पीढ़ी के लिए आदर्श होंगे। इस मौके पर श्रीनिवासन ने इस नए स्टेडियम में इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) मैच लाने का वादा किया।

 

Related Articles

Close