मनोरंजन

आदित्‍य नारायण ने नेहा के लिए प्‍लान किया कुछ सरप्राइज

बॉलिवुड की सिंगिंग सेंसेशन नेहा कक्‍कड़ और सिंगर-होस्‍ट आदित्‍य नारायण की लव लाइफ की चर्चा हर ओर है। दोनों एकसाथ 'इंडियन आइडल-11' के मंच पर इन दिनों माहौल भी पूरी तरह रूमानी है। बताया यह भी जा रहा है कि दोनों जल्‍द ही शादी करने वाले हैं। लेकिन इन सब के बीच बड़ी खबर यह है कि आदित्‍य नारायण ने नेहा के लिए कुछ सरप्राइज प्‍लान किया है।

अब तो 14 फरवरी का इंतजार हैजी हां, इस नए नवेले 'लव बर्ड्स' के लिए आने वाला हफ्ता बहुत खास होने वाला है। वैलेंटाइन वीक आ रहा है। 14 फरवरी को वैलेंटाइन्‍स डे है। ऐसे में खबर है कि आदित्‍य ने नेहा के साथ वैलेंटाइन वीक मनाने की पूरी तैयारी कर ली है। आदित्‍य ने नेहा के लिए कई तोहफे खरीदे हैं, जो वह उन्‍हें शो के दौरान ही देंगे।

शादी की खबरें और आदित्‍य का सरप्राइज
आदित्‍य और नेहा की इस 'लव कैमिस्‍ट्री' की खास बात यह है कि सबकुछ 'इंडियन आइडल' के मंच पर ही हो रहा है। प्‍यार, इजहार से लेकर माता-पिता का आशीर्वाद तक। सबकुछ शो के दौरान ही हुआ है। शोमेकर्स ने तो यहां तक ट्वीट कर दिया है कि 14 फरवरी को नेहा और आदित्‍य की शादी होने वाली है। हालांकि, इस बात में कितनी सच्‍चाई है यह तो 14 फरवरी के दिन ही पता चलेगी। फिलहाल, बात करते हैं आदित्‍य के सरप्राइज प्‍लान की।

नेहा को गिफ्ट्स देंगे आदित्‍य
रिपोर्ट्स के मुताबिक, आदित्‍य ने अपनी महबूबा के लिए वैलेंटाइन वीक के हिसाब से गिफ्ट्स खरीद लिए हैं। यानी वह टेडी डे के दिन नेहा को टेडी बीयर देंगे। रोज डे के दिन गुलाब का फूल। चॉकलेट डे के दिन चॉकलेट। बता दें कि वैलेंटाइन डे वीक कुछ इसी अंदाज में मनाया जाता है।

हमारी दिलचस्‍पी तो प्रॉमिस डे में है
आदित्‍य के करीबी और शो से जुड़े लोगों का कहना है कि आने वाले पूरे हफ्ते में यह प्रेमी जोड़ा एक-दूसरे को रिझाते हुए नजर आने वाला है। वैसे, इस खबर के बाद हमारी दिलचस्‍पी इस बात में है कि आदित्‍य 'प्रॉमिस डे' के दिन नेहा को क्‍या वचन देते हैं और क्‍या यह कपल शो पर 'किस डे' भी मनाएगा?