इंदौर

बच्चा चोरी की अफवाह के बाद 1 की मौत, 6 की हालत गंभीर

  धार
 जिले के बोरलई गांव में मॉब लिंचिंग (Mob lynching) की दिल दहलाने वाली खबर आ रही है. यहां कुछ लोगों ने 7 युवकों को बुरी तरह पीटा. इसमें एक युवक की मौत हो गई, जबकि अन्य बुरी तरह घायल हैं. सभी को अस्पताल (hospital) में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है कि गांव में बच्चा चोरी की अफवाह फैला दी गई थी, जबकि मामला पैसों के लेन-देन के विवाद का था.

लाठी-डंडों के साथ टूट पड़े लोग
धार जिले के बोरलई गांव में कुछ युवकों ने 7 लड़कों को घेरकर बुरी तरह पीटा. बताया गया कि गांव में बच्चा चोरी की अफवाह फैलाई गई थी. उसके बाद युवकों को बच्चा चोर बताकर गांव के लोग उन पर लाठी-डंडों के साथ टूट पड़े. युवकों को चारों तरफ से घेरकर बुरी तरह पीटा गया. खून से लथपथ युवक तड़पते और चीखते रहे, लेकिन आरोपी उनके सिर और शरीर पर बुरी तरह से लाठी-डंडे बरसाते रहे. भीड़ ने युवकों के सिर पर पत्थर दे मारे.

एक की मौत

मॉब लिंचिंग की खबर फैलने के बाद स्थानीय पुलिस जब तक घटनास्थल पर पहुंचती, तब तक बुरी तरह पीटे जाने से युवक निढाल हो चुके थे. उन्हें फौरन मनावर अस्पताल ले जाया गया. हालत गंभीर होने पर एक युवक को इंदौर रवाना किया गया, लेकिन उसकी रास्ते में ही मौत हो गई.

पैसे के लेन-देन में झगड़ा
बताया जा रहा है कि युवकों के बीच पैसे के लेन-देन का विवाद था. पीड़ित लड़कों को मामला सुलझाने के लिए आरोपियों ने गांव बुलाया था. उसी दौरान उनके बच्चा चोर होने की अफवाह फैला दी गई, जिसके बाद भीड़ ने पीट-पीटकर युवकों का बुरा हाल कर डाला.

Tags

Related Articles

Close