देश

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सुनाई हनुमान चालीसा, बोले- कट्टर भक्त हूं

 नई दिल्ली                     
दिल्ली में विधानसभा चुनाव के लिए ज्यादा समय नहीं बचा है। आठ फरवरी को सभी 70 सीटों पर वोटिंग होगी। ऐसे में सभी प्रमुख पार्टियों के नेता जोर-शोर से चुनाव के प्रचार में जुटे हुए हैं। इसी बीच दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने एक टीवी चैनल के कार्यक्रम में खुद को कट्टर हनुमान भक्त बताया। इसके अलावा उन्होंने हनुमान चालीसा भी सुनाई।

एक निजी चैनल के कार्यक्रम में भाग लेने के दौरान अरविंद केजरीवाल से जब पूछा गया कि आपने खुद को हनुमान भक्त बोला है तो क्या हनुमान चालीसा आती है? इस पर केजरीवाल ने कहा, 'हां, बिल्कुल आती है। मैं गाने की कोशिश करूंगा। इससे शांति बहुत मिलती है।' दिल्ली के सीएम ने इसके बाद हनुमान चालीसा सुनाई।
 
बता दें कि अरविंद केजरीवाल को लेकर बीजेपी अपने चुनाव प्रचार में काफी हमलावर है। बीजेपी के कई नेता केजरीवाल पर लगातार निशाना साधते आए हैं। दिल्ली में बीजेपी के चुनाव प्रभारी प्रकाश जावड़ेकर ने कहा है कि केजरीवाल मासूम चेहरा बना रहे हैं और लोगों से पूछ रहे हैं कि क्या वे आतंकवादी हैं? जावड़ेकर ने कहा कि आप (केजरीवाल) आतंकवादी हो और इसके लिए बहुत सारे सबूत हैं।

11 फरवरी को आएंगे नतीजे
दिल्ली में 8 फरवरी को विधानसभा चुनाव के लिए वोट डाले जाएंगे और नतीजे 11 फरवरी को आएंगे। दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए नामांकन पत्र दाखिल करने की अंतिम तिथि 21 जनवरी थी। इसके अलावा नामांकन पत्र वापस लेने की अंतिम तिथि 24 जनवरी थी। दिल्ली में विधानसभा की 70 सीटें हैं जिसमें से 58 सामान्य श्रेणी की है जबकि 12 सीटें अनुसूचित जाति के लिए आरक्षित हैं।

Tags

Related Articles

Close