भोपाल

सरकार को घेरने की तैयारी में बीजेपी, 24 जनवरी को बड़ा आंदोलन

भोपाल
सत्ता से बाहर होने के बाद विपक्ष की भूमिका निभा रही बीजेपी एक बार फिर कमलनाथ सरकार के खिलाफ आंदोलन की तैयारी में है। खबर है कि प्रदेश सरकार के द्वारा माफिया के खिलाफ मुहिम में नेताओं पर हुई कार्रवाई के खिलाफ बीजेपी 24 जनवरी को सड़कों पर उतरकर विरोध प्रदर्शन करने वाली है।इसको लेकर रणनीति भी बनाई गई है। वही बीजेपी माफियाओं की भी लिस्ट बना रही है, जिसे जल्द ही सार्वजनिक करेगी।

दरअसल, शुक्रवार को बीजेपी प्रदेश कार्यालय में एक बडी बैठक हुई । जिसमें प्रदेश सरकार के द्वारा माफिया के खिलाफ मुहिम में बीजेपी के नेताओं पर हुई कार्रवाई के खिलाफ 24 जनवरी पर उतरकर विरोध प्रदर्शन को लेकर रणनीति तैयारी की गई है। संगठन ने सभी सांसद, विधायक और जिला अध्यक्षों को उन कांग्रेस नेताओं की सूची बनाने का जिम्मा सौंपा है जिन्होंने अतिक्रमण किया है। इस सूची को भाजपा राज्यपाल को सौंपकर कार्रवाई की मांग करेगी। प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने कहा कि सरकार सिर्फ भाजपा नेताओं को टारगेट कर रही है जबकि कांग्रेस नेताओं को छोड़ा जा रहा है।

बीजेपी की इस बड़ी बैठक में पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान और नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने भी कमलनाथ सरकार पर निशाना साधा।उन्होंने कहा कि प्रदेश में सरकार बदले की भावना से काम कर रही। माफिया के नाम पर बीजेपी नेता और जनता को निशाने पर लिया जा रहा ।कोई सच्ची बात उठाता है तो उसे फंसाने की राजनीति हो रही है। सरकार भाजपा के कार्यकर्ताओं को तबाह और बर्बाद करना चाहती है। कमलनाथ सरकार की पाप की लंका को जलाकर खाक कर देंगे।

 

 

Tags

Related Articles

Close