भोपाल

कांग्रेस विधायक आज विधानसभा के सामने सरकार के खिलाफ धरने पर बैठे

भोपाल
कांग्रेस विधायक मुन्नालाल गोयल आज विधानसभा के गेट के सामने अपनी ही सरकार के खिलाफ धरने पर बैठे। उन्होंने सीएम सचिवालय के अफसरों पर मनमानी का आरोप लगाते हुए कहा कि ब्यूरोक्रेसी सरकार में हावी है और गरीबों को परेशान किया जा रहा है। इसके लिए सीएम कमलनाथ को भी वे पत्र लिख चुके हैं पर सुनवाई नहीं हुई। इसके पहले विधायक गोयल ने कल सीएम नाथ को लिखे पत्र में कहा था कि विधायक बनने के बाद क्षेत्र की गरीब व भूमिहीन परिवारों के आशियाने पर ठंड में बुलडोजर चलते देख रहा हूं।

कांग्रेस ने वचन पत्र में इन गरीबों को पट्टा देने का वचन दिया है और मैं भी कई बार पट्टा दिए जाने को लेकर ध्यानाकर्षण विधानसभा में ला चुका हूं लेकिन आपको विधायकों की समस्या सुनने की फुरसत नहीं है। छह माह में कई बार मुख्यमंत्री और मंत्री को पत्र भी लिख चुका हूं लेकिन सुनवाई नहीं हुई। इसलिए 17 जनवरी को विधानसभा की कार्यवाही पर बहिर्गमन भी किया था।

इनकी ये है मांगे, 20 सालों से निवास कर रहे गरीब परिवारों को पट्टा देने के लिए ग्वालियर कलेक्टर को आदेश दें। फिर से सर्वे कराया जाए।  ग्वालियर एडीएम अनूप सिंह कांग्रेस कार्यकर्ताओं से अभद्रता करते हैं, उनका ट्रांसफर किया जाए।  मुरार नदी संरक्षण और रिंग रोड प्रोजेक्ट की स्वीकृति दी जाए। 15 दिन में एक बार हर संभाग में विधायकों को बुलाकर विकास कार्यों की समीक्षा की जाए।

Tags

Related Articles

Close