मनोरंजन

Gangubai Kathiawadi First Look: फिल्म के लिए माफिया क्वीन बनीं आलिया भट्ट

नई दिल्ली
आलिया भट्ट संजय लीला भंसाली की फिल्म में नजर आने वाली हैं. फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी से आलिया भट्ट का फर्स्ट लुक सामने आ गया है. आलिया भट्ट ने फर्स्ट लुक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है.

आलिया ने दो फोटोज शेयर किए हैं. एक फोटो में वो साड़ी पहने, माथे पर लाल बिंदी और बड़ी नोजपिन पहने दिख रही हैं. इस फोटो में आलिया काफी इंटेंस नजर आ रही हैं. वहीं दूसरे लुक के लिए आलिया ने De-glam अवतार लिया है. बीच की मांग निकाले दो चोटी, हाथ में चूड़ी और मोटा काजल लगाए आलिया काफी खूबसूरत लगीं. वहीं पोस्टर में आलिया भट्ट के लिए माफिया क्वीन लिखा गया है. हो सकता है फिल्म के लिए आलिया माफिया डॉन बनी हो. सोशल मीडिया पर भी आलिया के दोनों लुक को काफी पसंद किया जा रहा है.

खबरों की मानें तो इस फिल्म में अजय देवगन का स्पेशल अपीयरेंस होगा. माना जा रहा है कि अजय का रोल काफी रोचक है. इस बारे में जल्द ही आधिकारिक घोषणा कर दी जाएगी. वैसे फिल्म की स्क्रिप्ट के बारे में अभी तक कोई खास जानकारी सामने नहीं आई है.

फिल्म की रिलीज डेट शेयर करते हुए आलिया ने ट्विटर पर लिखा- एक नाम जो आपने सुना होगा मगर आपने उसकी कहानी नहीं सुनी होगी. ये बेहद खास होने वाला है. संजय लीला भंसाली के निर्देशन में 11 सितंबर, 2020 को रिलीज की जाएगी. फिल्म को संजय लीला भंसाली डायरेक्ट कर रहे हैं.

आलिया के अलावा फिल्म की कास्ट को लेकर अभी तक कोई खास जानकारी सामने नहीं आई है. लेकिन खबरें हैं कि मूवी में मानसून वेडिंग फेम एक्टर विजय राज अहम रोल प्ले करते नजर आएंगे.

Related Articles

Close