व्यापार

यात्री ने लगाया आरोप, मां के लिए वीलचेयर मांगी तो पायलट ने दी जेल भिजवाने की धमकी

 
बेंगलुरु

फ्लाइट में महिला यात्री को धमकाने और बुरा व्यवहार करने वाले पायलट को इंडिगो एयरलाइंस ने ड्यूटी से हटा दिया है। आरोप है कि पायलट ने महिला यात्री को तब जेल भिजवाने की धमकी दी थी, जब उसने अपनी 75 वर्षीय मां के लिए वीलचेयर की डिमांड की थी। इस बात की शिकायत यात्री ने ट्वीट पर की थी।

सुप्रिया उन्नी नायर ने बताया, 'मैं सोमवार रात चेन्नै से बेंगलुरु जा रही फ्लाइट में यात्रा कर रही थीं। मां शुगर की मरीज हैं और जब मैंने उनके लिए वीलचेयर की डिमांड की तो पायलट ने मेरे साथ बुरा बर्ताव किया और जेल भिजवाने की धमकी दी।' आरोप है कि जब बेंगलुरु एयरपोर्ट पर मां के लिए वीलचेयर लाई गई, तब भी पायलट ने उन्हें विमान से जाने से रोका।
 
इंडिगो एयरलाइंस की ओर से कहा गया है कि इस मामले में आंतरिक जांच की जा रही है। एक यात्री की शिकायत उनकी जानकारी में आई है। इस संबंध में जो भी आवश्यक कार्रवाई होगी वह की जाएगी। डीजीसीए के मुताबिक रिपोर्ट आने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

उड्डयन मंत्री ने इंडिगो से जानकारी मांगी
केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने कहा, 'सुप्रिया के साथ पायलट द्वारा किए गए गलत व्यवहार के बारे में जानकारी मिली। मैंने अपने कार्यालय को इंडिगो से जल्द संपर्क करने के निर्देश दिए। एयरलाइन ने बताया कि जांच पूरी होने तक पायलट को ड्यूटी से हटा दिया गया है।'
 

Related Articles

Close