देश

नोएडा एक्सटेंशन मर्डरः पुलिस को गाजियाबाद के मसूरी में मिली गौरव चंदेल की कार, आरोपी CCTV में कैद

नोएडा

नोएडा एक्सटेंशन के सनसनीखेज गौरव चंदेल हत्याकांड में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। पुलिस ने बुधवार को चंदेल की कार को गाजियाबाद के मसूरी इलाके से बरामद कर लिया। हत्यारों ने गाड़ी की पहचान छिपाने के लिए नंबर प्लेट तोड़ डाली थी, लेकिन कार के शीशे पर लगे गेट पास से कार के चंदेल की होने की पुष्टि हुई। पुलिस की फरेंसिक टीम अब इस कार की जांच में जुटी है। पुलिस को उम्मीद है कि इस कार के जरिए वह कातिलों तक जल्द पहुंच जाएगी। पुलिस को बरामद कार पर गौड़ सिटी का गेट पास लगा मिला है। गाड़ी में चंदेल से संबंधित कुछ पेपर मिले हैं, इसकी जांच कर रही है। नोएडा पुलिस और एसटीएफ भी मौके पर पहुंची। मिली जानकारी के मुताबिक, अब नोएडा पुलिस इसे टो करके नोएडा ही लाएगी।

 

मिली जानकारी के मुताबिक, आकाश नगर के एक मकान के बाहर यह कार खड़ी हुई थी। इसपर नंबर प्लेट नहीं है। आसपास की सीसीटीवी फुटेज भी मिल गई है। इसमें गाड़ी लानेवाले कैद हैं। कई दिनों से गाड़ी खड़ी थी, अब लोगों ने पुलिस को सूचना दी। गुड़गांव की निजी कंपनी में रीजनल मैनेजर गौरव चंदेल की 6 जनवरी की रात ऑफिस से गौड़ सिटी स्थित घर लौटते समय हत्या हुई थी। वारदात के बाद से उनकी कीया सेल्टॉस कार, 2 मोबाइल और पर्स गायब है।

 

हत्या के इतने दिन बाद तक कुछ कार्रवाई नहीं होने पर पुलिस पर प्रेशर भी था। मामले में पुलिस करीब 100 लोगों से पूछताछ कर चुकी है। पुलिस मामले की लूट के साथ-साथ अन्य ऐंगल से भी जांच कर रही है। पुलिस इसमें आपसी दुश्मनी के ऐंगल से भी छानबीन कर रही थी।

 

 

Related Articles

Close