मनोरंजन

तापसी पन्नू की डार्क पिंक साड़ी से जुड़ी ये खास बातें जानकर, आपके चेहरे पर आ जाएगी मुस्कान

 नई दिल्ली 
अक्सर ऐसा होता है कि बॉलीवुड सेलिब्रिटीज अपने किसी खास लुक को लेकर सुर्खियों में आ जाते हैं। हाल ही में तापसी पन्नू की डार्क पिंक कलर की साड़ी का फैशनिस्टा को बेहद पसंद आ रही है। दरअसल,  तापसी को हाल ही में एक तमिल फिल्म के लिए बेस्ट ऐक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला। इस इवेंट में शामिल होने के लिए तापसी ने रॉ मैंगो की डार्क पिंक कलर की साड़ी चुनी। इस साड़ी की खास बात जानकर आपके चेहरे पर भी मुस्कान आ जाएगी।

 ट्रेडिशनल लुक में काफी डिसेंट नजर आई तापसी 
साड़ी के साथ तापसी ने जयपुर जेम्स के एमरल्ड पोल्की शैन्डलियर पहने थे। बालों में रेड रोज़ बन बनाया हुआ था। तापसी का पूरा लुक काफी डिसेंट लग रहा था लेकिन लाइमलाइट ले गई उनकी साड़ी।तापसी ने सिंपल ब्लाउज के साथ इस साड़ी को कैरी किया था।

साड़ी की खास बातें
तापसी की साड़ी की खासियत थी उसका दक्षिण भारत के मंदिरों की रूप-रचना से प्रेरित होना। उन मंदिरों की दीवारों में निर्मित सुंदर कला और वास्तुकला को तापसी की इस डार्क पिंक साड़ी में बड़ी ही सुंदरता से ढाला गया था। साड़ी का सॉलिड बॉर्डर इसके लुक में चार चांद लगा था रहा था। इस साड़ी में प्राचीन 3 शटल वीविंग तकनीक का इस्तेमाल किया गया था। ऐसे में सोशल मीडिया पर जिसे भी इस साड़ी की खास बातें पता चल रही है, उसके चेहरे पर मुस्कान आ रही है कि फैशन के इस दौर में भारतीय प्राचीन कला को भी दुनिया के सामने किस खूबसूरत अंदाज में लाया जा रहा है।
 

Related Articles

Close