राजनीति

कांग्रेस पर संजय राउत का निशाना- सावरकर के खिलाफ बोल रहे लोगों के दिमाग में गंदगी

 
मुंबई 

महाराष्ट्र में कांग्रेस के साथ सत्ता की साझेदारी कर रहे शिवसेना ने सावरकर पर टिप्पणी के लिए कांग्रेस पर हमला बोला है. शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा है कि कुछ लोग वीर सावरकार के खिलाफ बातें करते रहे हैं, इससे पता चलता है कि उनके दिमाग में गंदगी भरी हुई है.
कांग्रेस सेवादल की किताब पर बवाल
संजय राउत कांग्रेस सेवा दल की ओर से विनायक दामोदर सावरकर पर बांटे गए किताब पर टिप्पणी कर रहे थे. बता दें कि भोपाल में कांग्रेस सेवादल ने विनायक दामोदर सावरकर को लेकर एक किताब छापी है, जिसमें कुछ ऐसा लिखा गया है जिनपर बवाल हो गया है. इस किताब में दावा किया गया है कि  सावरकर और नाथूराम गोडसे के बीच समलैंगिक संबंध थे.

सावरकर के खिलाफ बोलने वालों के दिमाग में गंदगी
इस घटनाक्रम पर प्रतिक्रिया देते हुए संजय राउत ने कहा कि वीर सावरकर के बारे में जो ऐसी बातें करते हैं उनके दिमाग में गंदगी भरी हुई है. राउत ने कहा, "वीर सावरकर महान शख्स थे और रहेंगे, एक वर्ग उनके खिलाफ बात करता रहता हैं, इससे पता चलता है कि उनके दिमाग में गंदगी भरी हुई है."  

महाराष्ट्र में नहीं आएगी किताब
शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा कि इस मामले में शिवसेना का स्टैंड पूरी तरह से साफ है. वे महान थे, हैं और रहेंगे. संजय राउत ने कहा कि जो भी किताब छपी है वो मध्य प्रदेश की गंदगी है, ये कभी भी महाराष्ट्र में नहीं आएगी. उन्होंने कहा कि ये गैर-कानूनी है, हमें कोई सावरकर के बारे में ना सिखाए तो ठीक है.

Tags

Related Articles

Close