देश

भाजपा डीडीए की वेबसाइट पर लिखे, अनाधिकृत कॉलोनियां नहीं तोड़ेंगे : आप

 

कच्ची कॉलोनियों पर आम आदमी पार्टी की ओर से झूठ फैलाने के आरोपों पर ‘आप'ने पलटवार किया है। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कच्ची कॉलोनियों को पक्का करने के दावे को झूठा करार दिया है। उन्होंने कहा कि भाजपा के लोग दिल्लावालों से झूठ बोल रहे हैं। मनीष सिसोदिया ने कहा कि हरदीप सिंह पुरी डीडीए की वेबसाइट पर लिखें कि ये कच्ची कॉलोनियों को नहीं तोड़ेंगे।

 

उन्होंने कहा कि सभी पार्टियां राजनीति करती है, लेकिन कोई इस तरह से गलत जानकारी देता है, तो दुख की बात है। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि डीडीए की वेबसाइट पर खुद जाकर देखेंगे तो पता चलेगा कि वहां साफ-साफ लिखा है कि न तो कॉलोनियों का नियमितिकरण हो रहा है और ना तो घर का। जबकि, भाजपा वालों ने पूरी दिल्ली में होर्डिंग लगाकर इसे पक्का करने की बात कर रहे हैं। उसमें प्रधानमंत्री की फोटो भी लगी है।

 

उन्होंने कहा कि सिर्फ चुनाव में वोट लेने के लिए झूठ बोला जा रहा है। भाजपा के दावे के बाद भी अभी तक एक भी व्यक्ति को रजिस्ट्री नहीं मिली है। उपमुख्यमंत्री ने कहा कि भाजपा के इस झूठ को हमने ही सबके सामने रखा है। हरदीप सिंह पुरी दावा कर रहे हैं कि 35 हजार लोग पंजीकरण करा चुके हैं। उन्होंने कहा कि मैंने भी इंडिया गेट के आसपास दो बार पंजीकरण करवाया है। पंजीकरण तो कोई भी करवा सकता है, मगर असल में आवेदन करने वालों की संख्या बेहद कम है।

 

कैसे मालिकाना हक देंगे : सिसोदिया

सिसोदिया ने कहा कि आज तक किसी भाजपा नेता ने यह नहीं बताया कि वह कैसे मालिकाना हक देंगे। डीडीए की वेबसाइट की जानकारी सही है। अभी तक किसी ने पंजीकरण के बाद भी आवेदन नहीं किया है। यह पंजीकरण की संख्या बता रहे हैं, जिसपर दिल्ली का व्यक्ति पंजीकरण करवा सकता है।

Related Articles

Close