मनोरंजन

फिल्म ‘बधाई हो’ को मिला बेस्ट एंटरटेनमेंट फिल्म का नैशनल अवॉर्ड

देश की राजधानी नई दिल्ली में सोमवार 23 दिसंबर को नैशनल अवॉर्ड सेरिमनी का आयोजन विज्ञान भवन में किया गया। इस मौके पर उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू ने 66वें नैशनल अवॉर्ड का वितरण किया। इस मौके पर कई फिल्मी सितारे मौजूद थे। इस बार के नैशनल अवॉर्ड में बेस्ट एंटरटेनमेंट फिल्म का अवॉर्ड फिल्म 'बधाई हो' को मिला। सुपरहिट रही इस फिल्म का अवॉर्ड डायरेक्टर अमित रविंद्रनाथ शर्मा ने उपराष्ट्रपति से ग्रहण किया।

साल 2018 में रिलीज हुई इस सुपरहिट फिल्म के लिए दिग्गज अदाकारा सुरेखा सीकरी को भी बेस्ट सपॉर्टिंग ऐक्ट्रेस का नैशनल अवॉर्ड मिला है। आयुष्मान खुराना, नीना गुप्ता, गजराज राव, सुरेखा सीकरी और सान्या मल्होत्रा की मुख्य भूमिकाओं वाली इस फिल्म की कहानी में नकुल (25) यानी आयुष्मान खुराना एक कॉर्पोरेट कंपनी में काम करता है। वह अपने पैरंट्स जितेन्द्र कौशिक (गजराज राव), प्रियमवदा (नीना गुप्ता) और भाई गुलर (शारदुल राणा) व दादी (सुरेखा सिकरी) के साथ रहता है। अचानक नकुल के पिता एक हैरान कर देने वाली खबर घरवालों को देते हैं। वह बताते हैं कि उनकी वाइफ प्रेगनेंट है और इसे सुनकर घरवाले ही नहीं बल्कि मोहल्ले वाले और जानने वाला हर कोई है।

जंगली पिक्चर और क्रोम पिक्चर की इस फिल्म को डायरेक्ट किया था अमित रवीन्द्रनाथ शर्मा ने और इसे विनीत जैन, अमित रवीन्द्रनाथ शर्मा, आलिया सेन शर्मा और हेमंत भंडारी ने प्रड्यूस किया था। बता दें कि इससे पहले जंगली पिक्चर्स ने तलवार, बरेली की बर्फी और बरेली की बर्फी जैसी सुपरहिट फिल्में प्रड्यूस की हैं।

Related Articles

Close