व्यापार

रिलायंस जियो ने बदला 98 रुपये वाला प्लान

नई दिल्ली
रिलायंस जियो ने अपने 98 रुपये वाले प्लान को अपडेट कर दिया है। अपने टैरिफ प्लान महंगे करने के कुछ दिन बाद ही इस प्लान को फिर से लाया गया था। अब जियो ने इस प्लान में थोड़ा सा बदलाव करते हुए एसएमएस की संख्या बढ़ा दी है। बता दें कि 3 दिसंबर से एयरटेल और वोडाफोन-आइडिया ने अपने टैरिफ प्लान महंगे कर दिए थे। इसके बाद 6 दिसंबर से रिलायंस जियो ने भी अपने सभी टैरिफ प्लान की कीमतों को बदल दिया था। ऐसे में कंपनी का सबसे छोटा प्लान 129 रुपये का हो गया था और 98 रुपये वाले पुराने प्लान को बंद कर दिया गया था। हालांकि इस फैसले के कुछ दिन बाद ही कंपनी एक बार फिर 98 रुपये वाला प्लान ले आई थी।

क्या है Reliance Jio का 98 रुपये वाला प्लान
रिलायंस जियो के 98 रुपये वाले प्लान की वैलिडिटी 28 दिन की है। इसमें ग्राहकों को कुल 2 जीबी डेटा मिलता है। डेटा लिमिट खत्म होने के बाद स्पीड घटकर 64Kbps हो जाती है। इसके अलावा जियो से जियो पर नेटवर्क पर कॉलिंग मुफ्त रहती है। वहीं अन्य नेटवर्क पर कॉल करने के लिए अलग से चार्ज देना होगा। कंपनी इस प्लान के साथ में ही IUC वाउचर (अन्य नेटवर्क पर कॉलिंग के लिए) लेने की सुविधा भी देती है। इसके अलावा अब इस प्लान में 300 एसएमएस मिलेंगे। पहले एसएमएस की संख्या 100 थी।

एयरटेल और वोडाफोन का 98 वाला प्लान
बता दें कि एयरटेल और वोडाफोन के 98 रुपये वाले प्लान की वैधता भी 28 दिन की है। हालांकि इसमें किसी प्रकार की कॉलिंग सुविधा या टॉकटाइम नहीं मिलता। यह एक इंटरनेट प्लान है जिसमें 6 जीबी डेटा मिलता है।

Tags

Related Articles

Close