मनोरंजन

कपिल के शो पर संजय दत्त ने खोला राज- पढ़ाई ना करने पर बेल्ट से मारते थे पापा

 
नई दिल्ली 

आशुतोष गोवारिकर की पीरियड फिल्म पानीपत रिलीज हो चुकी है और इस फिल्म के सितारे कई दिनों से प्रमोशन्स में जुटे हैं. कपिल शर्मा के शो पर संजय दत्त, कृति सेनन और आशुतोष गोवारिकर ने शिरकत की. इस शो के दौरान सभी सितारों ने कपिल के सवालों का जवाब दिया और खूब मौज-मस्ती की. इस दौरान संजय दत्त ने अपने बचपन के अनुभवों को भी शेयर किया.

संजय दत्त ने अपने बचपन के दिनों के बारे में बात करते हुए कहा कि कैसे वे अपने पेरेंट्स के साइन अपने असाइनमेंट्स में कर दिया करते थे ताकि टीचर्स को पता ना चले और कैसे अपने पेरेंट्स को दिखाने के लिए वे अपने टीचर के फर्जी साइन भी कर दिया करते थे. उन्होंने बताया कि वे पढ़ाई में बहुत खराब थे और उनके पिता उन्हें बेल्ट से मारते थे और उनकी मां सैंडल्स से उनकी पिटाई किया करती थीं.

प्रोफेशनल स्तर पर बिजी हैं संजय और कृत-

वर्कफ्रंट की बात करें तो संजय दत्त की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म पानीपत ने बॉक्स ऑफिस पर धीमी शुरुआत की है. इस फिल्म के अलावा संजय के पास कई प्रोजेक्ट्स हैं. इनमें टोरबाज, शमशेरा और सड़क 2 जैसी फिल्में शामिल हैं. शमशेरा में वे रणबीर कपूर और वाणी कपूर जैसे सितारों के साथ काम कर रहे हैं. इसके अलावा वे सड़क 2 में आलिया भट्ट के साथ दिखाई देंगे.

इस फिल्म के साथ ही वे लंबे समय बाद महेश भट्ट और पूजा भट्ट जैसे सितारों के साथ काम करते नजर आएंगे. इसके अलावा वे भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया में अजय देवगन, सोनाक्षी सिन्हा, परिणीति चोपड़ा और राणा दग्गुबाती जैसे सितारों के साथ काम करते दिखेंगे. वहीं कृति सेनन के पास भी कई प्रोजेक्ट्स हैं. वे मिमी, फर्जी और लुका छिपी 2 जैसी फिल्मों में काम कर रही हैं.

Tags

Related Articles

Close