मनोरंजन

‘3 इडियट्स’ स्टार मोना यानी जस्सी की शादी!

फिल्म '3 इडियट्स' में करीना कपूर की बहन का किरदार निभा चुकीं मोना सिंह को छोटे पर्दे पर पहचान मिली थी अपने 'जस्सी' वाले किरदार से। फेमस शो 'जस्सी जैसी कोई नहीं' की जस्सी अब असल जिंदगी में ब्याह रचाने जा रही हैं।

मुंबई मिरर की रिपोर्ट्स की मानें तो 38 साल की मोना साउथ के किसी इन्वेस्टमेंट बैंकर से शादी रचाने जा रही हैं। याद दिला दें कि मोना '3 इडियट्स', 'उट पटांग', 'ज़ेड प्लस', 'अमावस' जैसी कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। इसके अलावा वह 'कहने को हमसफर हैं', 'क्या हुआ तेरा वादा', 'प्यार को हो जाने दो', 'ये मेरी फैमिली' जैसे कई शो में नजर आ चुकी हैं। इन सभी किरदारों में सबसे फेमस रहा है उनकी फिल्म '3 इडियट्स' में करीना की बहन का किरदार, जिसमें वह प्रेग्नेंट लड़की का किरदार निभाती नजर आती हैं।

अफवाहें तेज होने के बावजूद मोना ने अपनी शादी को लेकर चुप्पी साध रखी है। सूत्र की मानें तो एक नए शो के लिए मोना ने अपने हिस्से की शूटिंग एकसाथ कर ली है और वह 25 दिनों में अपनी शूटिंग खत्म कर रही हैं। रिपोर्ट्स की मानें को 14 दिसम्बर उनका आखिरी वर्किंग होगा ताकि वह अपनी इस बिग डे के लिए लंबी छुट्टी पर जा सकें।

Tags

Related Articles

Close