राजनीति

दरिंदों को चौराहे पर जिंदा जलाए पुलिस: प्राची

बागपत
अकसर अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाली हिंदूवादी नेता साध्वी प्राची ने कहा है कि उन्नाव के दरिंदों को भी ऑन द स्पॉट सजा दिए जाने की जरूरत है। यूपी के बागपत में साध्वा प्राची ने कहा कि दरिंदों को चौराहे पर जिंदा जला दिया जाना चाहिए। बता दें कि उन्नाव केस में 90 फीसदी से ज्यादा जल चुकी पीड़िता की इलाज के दौरान मौत हो गई।

साध्वी प्राची ने बागपत की बड़ोद तहसील परिसर में पत्रकारों से बातचीत में कहा, 'हैदराबाद में एक बेटी के साथ दरिंदगी करने वालों को पुलिस ने ऐट द स्पॉट सजा दी। अब मानवाधिकार आयोग को हैदराबाद जाकर पुलिस को शाबाशी देनी चाहिए। बेटी बचेगी तभी देश बचेगा। यूपी पुलिस को हैदराबाद पुलिस से सबक लेना चाहिए। जिस सार्वजनिक स्थान पर दरिंदों ने बेटी को जलाया, उसी स्थान पर उन दरिंदों को जिंदा जला देना चाहिए।'

साध्वी प्राची ने आगे कहा, 'मैं हिंदू धर्म के लिए काम करती हूं इसलिए सिमी जैसे संगठन मेरी जान के पीछे पड़े हैं। कई बार जान से मारने की धमकी मिल चुकी है। पुलिस ने सुरक्षा के लिए मात्र एक सिपाही दिया हुआ है, वह भी केवल गृह जनपद में लेकिन मैं पीछे नहीं हटूगीं।' देश की पहली डब्लूडब्लूई रेसलर लेडी खली के नाम से मशहूर कविता दलाल ने हैदराबाद के दरिंदों को मार गिराने पर वहां की पुलिस को बधाई देते हुए कहा कि अगर वे जिंदा रहते तो पता नहीं सजा मिलने में कितने साल लग जाते।

Related Articles

Close