मनोरंजन

अनन्या पांडे की तुलना अकसर सारा अली खान और जाह्नवी कपूर से की जाती है

चंकी पांडे की बेटी और ऐक्ट्रेस अनन्या पांडे ने इसी साल करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द इयर 2' से डेब्यू किया, जबकि सारा अली खान और जाह्नवी कपूर ने पिछले साल यानी 2018 में। लेकिन डेब्यू के वक्त से ही इन तीनों की आपस में तुलना की जाती रही है। खासकर अनन्या को तो सारा और जाह्नवी के साथ कुछ ज्यादा ही कंपेयर किया जाता रहा है।

हाल ही में अनन्या एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट से बात करते हुए सारा और जाह्नवी के साथ अपनी तुलना पर भी बोलीं। अनन्या ने कहा कि सिर्फ सारा और जाह्नवी ही नहीं बल्कि तारा सुतारिया भी काफी अच्छा काम कर रही हैं। उनके काम को देखकर असल में उन्हें प्रेरणा ही मिलती है।

अनन्या ने आगे कहा कि उन्हें हेल्दी कॉम्पिटिशन पसंद है और वह इसमें विश्वास रखती हैं क्योंकि यह उन्हें और अच्छा परफॉर्म करने के लिए मोटिवेट करता है। सभी को अच्छा काम मिल रहा है और सभी अच्छा परफॉर्म कर रहे हैं।

अनन्या की दूसरी फिल्म यानी 'पति पत्नी और वो' इस शुक्रवार रिलीज हो गई है, जिसे दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं। फिल्म में वह कार्तिक आर्यन की गर्लफ्रेंड बनी हैं, जबकि भूमि पेडनेकर कार्तिक की पत्नी। इस फिल्म के बाद अब वह 'खाली पीली' में नजर आएंगी, जिसमें उनके ऑपोजिट ईशान खट्टर होंगे।

Related Articles

Close