देश

आज मीडिया से मुखातिब होंगे चिदंबरम, अर्थव्यवस्था पर कर सकते हैं हल्ला बोल

 
नई दिल्ली 

पूर्व वित्त मंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी. चिदंबरम 106 दिनों के बाद जेल से बाहर आ गए हैं. INX मीडिया मामले में सीबीआई ने पी. चिदंबरम को उनके घर से गिरफ्तार कर लिया था, बीते दिनों सुप्रीम कोर्ट से उन्हें ज़मानत मिली थी. पूर्व वित्त मंत्री आज मीडिया से बात करेंगे और अपने आगे की रणनीति के बारे में बात कर सकते हैं. हालांकि, सुप्रीम कोर्ट के आदेशानुसार वह इस दौरान केस से जुड़ी कोई बात नहीं कर पाएंगे.
 
सोनिया गांधी से की थी मुलाकात
बुधवार को पी. चिदंबरम शाम को जेल से बाहर आए और उसके बाद उन्होंने कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात की. पी. चिदंबरम और सोनिया गांधी की मुलाकात करीब 20 मिनट तक चली.गौरतलब है कि जब पूर्व वित्त मंत्री जेल में थे, तब भी सोनिया गांधी, राहुल गांधी और प्रियंका गांधी लगातार उनसे जाकर मिलते रहे थे.

अर्थव्यवस्था पर सरकार को घेरेंगे चिदंबरम
पी. चिदंबरम जब जेल में थे तब भी उनके ट्विटर हैंडल से ट्वीट आते रहते थे, जिसमें वह सरकार को अर्थव्यवस्था के मुद्दे पर घेरते रहे हैं. अब तो वह बाहर आ गए हैं और मीडिया से भी मुखातिब हो रहे हैं. ऐसे में जब वह केस की बात नहीं रक पाएंगे, तो अर्थव्यवस्था पर उनसे सवाल हो सकते हैं.

जेल से बाहर आकर क्या बोले पी. चिदंबरम?
बुधवार को जब पूर्व गृह मंत्री तिहाड़ से बाहर आए तो मीडिया का जमावड़ा लगा हुआ था. मीडिया ने उनसे बात करनी चाही, लेकिन पी. चिदंबरम ने सिर्फ इतना ही कहा कि "106 दिनों के बाद आजादी की हवा में सांस लेना सुखद है."

पूर्व केंद्रीय मंत्री पी. चिदंबरम को 21 अगस्त को सीबीआई ने नाटकीय अंदाज में उनके घर से गिरफ्तार किया था, उसके बाद से वह जेल में ही थे. उनकी ज़मानत को लेकर राउज़ एवेन्यू कोर्ट, हाई कोर्ट, सुप्रीम तक में याचिका दायर की गई थी.

Tags

Related Articles

Close