इंदौर

हनी ट्रैप केस: आधी रात को डांस बार, पब और होटल पर छापा

 
इंदौर 

मध्य प्रदेश के बहुचर्चित हनी ट्रैप मामले का खुलासा करने वाले इंदौर के स्थानीय अखबार के मालिक जितेंद्र सोनी के ठिकानों पर पुलिस ने छापा मारा है. जितेंद्र सोनी लगातार हनी ट्रैप मामले में जेल की हवा खा रहीं महिलाओं के साथ नेताओं-अधिकारियों की तस्वीरें जारी कर रहे थे.

डांस बार और होटल पर छापा
मध्य प्रदेश पुलिस ने शनिवार को आधी रात के बाद इंदौर स्थित एक होटल, एक डांस बार और एक पब में छापा मारा था. रिपोर्ट के मुताबिक ये डांस बार और होटल जितेंद्र सोनी के हैं. बता दें कि मध्य प्रदेश के इस हनी ट्रैप कांड ने भोपाल से लेकर इंदौर तक सियासत में सनसनी मचा दी थी. इस मामले में 18 सितंबर को एमपी पुलिस ने भोपाल और इंदौर से 5 महिलाओं गिरफ्तार किया था. इन महिलाओं पर राजनेताओं, ब्यूरोक्रेट और सरकारी अधिकारियों का ब्लैकमेल करने का आरोप है. आरोप है कि चुपके से रिकॉर्ड की गई सेक्स वीडियो के जरिए इन लोगों को ब्लैकमेल किया जा रहा था.

अखबार का दफ्तर सील
एमपी पुलिस की इस कार्रवाई में प्रिटिंग प्रेस और अखबार के दफ्तर को सील कर दिया गया है. बता दें कि हाल ही में इस अखबार ने एमपी सरकार के पूर्व मंत्री लक्ष्मीकांत शर्मा की कुछ आपत्तिजनक तस्वीरें जारी की थी.

मौजूदा सरकार पर ब्लैकमेलिंग गैंग की आंच
छापेमारी की कार्रवाई के दौरान मौके पर कई अखबार, और चैनल के पत्रकार भी वहां पहुंचे और पुलिस की इस कार्रवाई का विरोध किया. रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस छापेमारी कर हनी ट्रैप के वीडियो और दूसरे दस्तावेज बरामद करने की कोशिश कर रही है. एमपी पुलिस ने इस मामले में अबतक कोई बयान जारी नहीं किया है. आशंका बताई जा रही है कि इस ब्लैकमेलिंग गैंग की आंच मौजूदा सरकार पर भी पड़ सकती है. बता दें कि हाल ही में एमपी में प्रिंसिपल सेक्रेटरी रैंक के एक अधिकारी ने राज्य सचिवालय के अंदर खुदकुशी की कोशिश की थी. इस बाद कयास लगाए जा रहे थे कि ब्लैकमेलर और भी वीडियो जारी करने की तैयारी में हैं.

Tags

Related Articles

Close