मनोरंजन

स्मृति ईरानी से जुड़ा था सवाल, कंटेस्टेंट के ज्ञान से इंप्रेस हुए अमिताभ

 
नई दिल्ली 

अमिताभ बच्चन के शो केबीसी 11 का आज समापन होने जा रहा है. माना जा रहा है कि इस शो के बाद अमिताभ लंबी छुट्टियों पर भी जा सकते हैं. इस सीजन के आखिरी आधिकारिक कंटेस्टेंट के तौर पर सुखविंदर ने हॉट सीट पर शिरकत की. एक मिडिल क्लास फैमिली से ताल्लुक रखने वाली सुखविंदर के एक सवाल के जवाब से जुड़ी नॉलेज को जानकर अमिताभ बच्चन काफी इंप्रेस हुए. 

सुखविंदर से पूछा गया कि 2019 में लोकसभा सीट जीतने के बाद किसने ये ट्वीट किया था कि कौन कहता है कि आसमान में सुराख नहीं हो सकता? इस सवाल का सही जवाब स्मृति ईरानी था. सुखविंदर ने भी इस सवाल का सही जवाब दिया जिसके बाद अमिताभ ने उनसे पूछा कि आप इस सवाल के निष्कर्ष तक कैसे पहुंचीं? इस पर बात करते हुए सुखविंदर ने कहा, अमेठी हमेशा से कांग्रेस का गढ़ रहा है. ऐसे में स्मृति ईरानी ने अमेठी से लड़ने की चुनौती को स्वीकार किया था और अपनी जीत के बाद ही उन्होंने सोशल मीडिया पर इसे शेयर किया था.

इस सीजन के आखिरी कर्मवीर कंटेस्टेंट के तौर पर पहुंची सुधा मूर्ति

अमिताभ भी सुखविंदर के इस सवाल को लेकर ज्ञान से काफी इंप्रेस नजर आए. सुखविंदर ने शो पर 12 लाख 50 हजार की राशि जीती थी और वे 25 लाख के सवाल का जवाब नहीं दे पाई और उन्होंने इस सवाल पर गेम को छोड़ने का फैसला किया था. इसके अलावा शो के फाइनल कर्मवीर प्रतियोगी के तौर पर सुधा मूर्ति ने शिरकत की. शो के इस फाइनल एपिसोड का हिस्सा बनने जा रहीं सुधा मूर्ति ने 60,000 लाइब्रेरीज, ढेरों स्कूल्स, 16,000 से ज्यादा शौचालयों का निर्माण करवाया है. सुधा के आने पर अमिताभ बच्चन ने उनके पैरों को छूकर उनका आशीर्वाद भी लिया था.

Related Articles

Close