देश

रांची में छात्रा से गैंगरेप मामले में 12 आरोपी गिरफ्तार, हथियार बरामद

रांची
रांची के कांके में छात्रा से गैंगरेप मामले में पुलिस ने 12 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपियों में सुनील मुंडा, कुलदीप उरांव, सुनील उरांव, संदीप तिर्की, अजय मुंडा, राजन उरांव, नवीन उरांव, अमन उरांव, बसंत कच्छप, रवि उरांव, रोहित उरांव और ऋषि उरांव शामिल हैं.

इनके पास से एक कार, एक बाइक, एक पिस्टल, दो मैग्जीन, तीन जिंदा गोली, एक देसी कट्टा, आठ मोबाइल और पीड़िता का छिना गया मोबाइल फोन बरामद किया गया है. ग्रामीण एसपी ऋषभ झा ने बताया कि गैंग रेप मामले में 12 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है.

क्या है पूरा मामला?

ग्रामीण एसपी ने बताया कि 26 नवंबर की रात एक 25 वर्षीय लॉ कॉलेज की छात्रा अपने मित्र के साथ रिंग रोड किनारे बैठकर बातचीत कर रही थी. इसी दौरान आस-पास के कुछ अज्ञात युवकों ने जबरन उसके मित्र को रोककर छात्रा को बगल के ईंट भट्टे में ले जाकर सामूहिक दुष्कर्म किया.

लड़की की शिकायत पर कांके थाना में बुधवार को सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज किया गया. मामले की गंभीरता को देखते हुए एसएसपी के निर्देश पर एक विशेष टीम का गठन किया गया. टीम ने त्वरित कार्रवाई करते हुए सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया.

गिरफ्तार आरोपियों में ज्यादातर बिजली मिस्त्री और सब्जी बेचने का काम करते हैं. सबसे पहले पुलिस ने सुनील मुंडा और रोहित उरांव को गिरफ्तार किया. इनके पास से हथियार बरामद किया गया.

Tags

Related Articles

Close