छत्तीसगढ़बिलासपुर

नकाबपोशों ने इंजीनियरिंग स्टूडेंट को मारी गोली, हालत नाजुक, लव ट्राएंगल का शक

बिलासपुर
छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के बिलासपुर (Bilapsur) जिले में एक इंजीनियरिंग के स्टूडेंट (Engineering Student ) को गोली मारने (Shot) का सनसनीखेज मामला सामने आया है. घटना गुरुवार देर रात की बताई जा रही है. गोली लगने से घायल युवक की हालत गंभीर है. फिलहाल उसे शहर के अपोलो अस्पताल में भर्ती कर दिया गया है, जहां उसका इलाज किया जा रहा है. बताया जा रहा है कि दो नकाबपोश बदमाशों (Masked Punks) ने इस घटना को अंजाम दिया है. आरोपियों की पहचना फिलहाल नहीं हो पाई है. घायल छात्र का नाम सरकंडा निवासी विश्वजीत परिदा बताया जा रहा है. पुलिस (Police) ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

मिली जानकारी के मुताबिक सरकंडा केअशोक नगर इलाके का रहने वाला 21 वर्षीय इंजीनियरिंग का छात्र विश्वजीत परिदा गुरुवार रात अपनी एक महिला मित्र के साथ बाइक से घूमने निकला था. गीतांजलि सिटी निवासी बीए की छात्रा महिला मित्र के साथ युवक उसलापुर की तरफ घूमने निकले. बताया जा रहा है कि रास्ते में उन्होंने बियर खरीदा और पीने के लिए उसलापुर रेलवे स्टेशन और अल्का एवेन्यू के पास किसी सुनसान जगह में चले गए. बीयर पीकर दोनों लौट रहे थे, इसी दौरान नकाबपोश बाइक सवार युवक वहां पहुंच गए.

बताया जा रहा है कि युवक और युवती बिलासपुर की ओर लौट रहे थे. इसी दौरान हाथ में पिस्टल लिए नकाबपोश वहां पहुंच गए. नकाबपोश बदमाश युवक- युवती को धमकाने लगे और अपने साथ चलने के लिए कहने लगे. अनहोनी की आशंका को देखते हुए विश्वजीत अपनी महिला मित्र के साथ वहां से भागने की कोशिश करने लगा. इसके बाद नकाबपोशों ने विश्वजीत पर फायरिंग कर दिया.

गोली विश्वजीत के सीने के पास लगी है. गंभीर हालत में उसे अपोलो में भर्ती कराया गया है, जहां उसका उपचार जारी है. घटना के बाद से आरोपी नकाबपोश फरार हैं. बताया जा रहा है कि गोली लगने के बाद युवक खुद गाड़ी चलाकर अस्पताल पहुंचा. इसके बाद पुलिस को घटना की जानकारी मिली. पुलिस ने जुर्म दर्ज कर जांच शुरू कर दिया है. चश्मदीद महिला मित्र से भी पूछताछ किया जा रहा है. मामले में पुलिस को आपसी झगड़े और त्रिकोणीय प्रेम प्रसंग (Love Triangle) की भी आशंका है.

Related Articles

Close