इंदौर

प्रदर्शन के दौरान भगदड़, BJP नेताओं के पीछे डंडे लेकर दौड़े कांग्रेसी

देवास
फाइटर जेट राफेल विमान सौदा मामले में सुुप्रीम कोर्ट से केंद्र सरकार को क्लीन चिट मिलने के बाद बीजेपी हमलावर हो गई है। आज देशभऱ में कांग्रेस के खिलाफ बीजेपी प्रदर्शन कर रही है । पश्चिम बंगाल में जहां भाजपा ने राहुल गांधी का पोस्टर्स फाड़ डाले और तस्वीरों पर कालिख पोत दी। वही एमपी के देवास में प्रदर्शन के दौरान भाजपा कांग्रेस कार्यकर्ताओं में झड़प हो गई| इस दौरान कांग्रेसी भाजपाईयों के पीछे लाठी-डंडे लेकर दौड़ पड़े और नेताओं पर जमकर पत्थर भी फेंके।  इस दौरान जमकर भगदड़ की स्थिति मच गई। इसके बाद पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को खदेड़ा और स्थिति को नियंत्रित किया। कई भाजपा नेताओं को गिरफ्तार भी किया गया है।

राफेल डील मामले में सुप्रीम कोर्ट द्वारा अपना फैसला सुनाया जा चुका है। इस फैसले को लेकर कांग्रेस द्वारा कहा गया था कि शीर्ष कोर्ट ने मोदी सरकार के खिलाफ आपराधिक जांच का रास्ता खोल दिया है।जिसके बाद बीजेपी ने आज देशभर में प्रदर्शन का ऐलान किया था। बताया जा रहा है कि कांग्रेस नेता भी लाठी और डंडों के साथ प्रदर्शन स्थल पर पहुंचे थे, इसके बाद उन्हें पुलिस ने किसी तरह रोका। दोनों दलों के लोग एक-दूसरे के खिलाफ नारेबाजी भी करते रहे। हंगामे को देख वहां बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ जमा हो गई थी।

भाजपा ने कांग्रेस नेताओं पर आरोप लगाया कि कांग्रेस गुंडागर्दी पर उतर आई है। पुलिस का पक्षपाती रवैया सामने आ रहा है। भाजपा नेताओं को गिरफ्तार किया जा रहा है और कांग्रेस नेताओं को छोड़ रहे हैं। भाजपा ने सार्वजनिक रुप से राहुल गांधी द्वारा माफी मांगने की मांग की। इस प्रदर्शन में भोपाल, इंदौर  ग्वालियर, जबलपुर सहित सभी जिलों में भाजपा नेता भी शामिल हुए।

Tags

Related Articles

Close