छत्तीसगढ़रायपुर

छत्तीसगढ़ी फिल्म एक्ट्रेस पर बदमाशों ने फेंका केमिकल, गला-हाथ जला, इलाज जारी

भिलाई
छत्तीसगढ़ फिल्म अभिनेत्री (Chhattisgarhi Film Actress) माया साहू (Maya Sahu) पर शनिवार दोपहर ज्वलनशील केमिकल (Flammable chemical) से जानलेवा हमला किया गया है. बताया जा रहा है कि केमिकल की वजह से एक्ट्रेस बुरी झुलस गई हैं. उनका हाथ और गला बुरी तरह जल गया है. परिजनों ने उन्हें अस्पताल में भर्ती करा दिया है जहां उनका इलाज किया जा रहा है. बताया जा रहा है कि भिलाई (Bhilai) के वार्ड 12 के कांट्रेक्टर कॉलोनी स्थित निवास के बाहर ही माया पर अज्ञात आरोपियों ने हमला किया है. फिलहाल पुलिस (Police) मामले की जांच में जुटी गई है.

मिली जानकारी के मुताबिक शनिवार दोपहर माया अपने घर से किसी काम के लिए बाहर निकली थी. इसी दौरान बाइक पर आए दो बदमाशों ने उन पर ज्वलनशीन केमिकल डाल दिया और फरार हो गए. बताते हैं कि बदमाश पहले से घात लगाकर हमला करने बैठे थे. केमिकल गिरने के बाद माया चिल्लाने लगी. युवती की आवाज सुनकर आस-पास के लोग इकट्ठा हो गए. तुरंत युवती के परिजनों को घटना की सूचना दी गई. परिवार वाले घायल माया को तुरंत उपचार के लिए अस्पताल ले गए.

हमले के बाद अभिनेत्री के परिजनों को तुरंत उन्हें सुपेला अस्पताल ले गए. यहां से उन्हें बेहतर उपचार के लिए जिला अस्पताल रेफर कर दिया. फिलहाल घायल युवती का इलाज चिकित्सों द्वारा किया जा रहा है. वहीं अभिनेत्री पर हमले के बाद पुलिस भी अलर्ट मोड पर आ गई है. परिजन और आस-पास के लोगों से पूछताछ की जा रही है. घटना की जानकारी लेकर पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है.

Related Articles

Close