देश

 तीन दिन पहले गायब हुए बच्चे का मिला क्षत-विक्षत शव

 अंबेडकरनगर 
अंबेडकरनगर जिले में अकबरपुर कोतवाली क्षेत्र के लालापुर से तीन दिन पहले रहस्यमय ढंग से गायब 5 वर्षीय बच्चे का क्षत-विक्षत शव गुरुवार को गांव के पास तालाब के किनारे मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। हत्या की आशंका जताई जा रही है।

नगर से सटे लालापुर निवासी वीरेंद्र का 5 वर्षीय बेटा अंश 11 नवंबर की शाम को अचानक लापता हो गया था। काफी तलाश के बाद भी उसका कुछ पता नहीं चल सका। पीड़ित पिता वीरेंद्र ने 12 नवंबर को अकबरपुर कोतवाली में तहरीर दी। हीलाहवाली के बाद पुलिस ने 13 नवंबर को गुमशुदगी दर्ज करके अपने कर्तव्यों की इतिश्री कर ली। गुरुवार को दोपहर में गांव के पास तालाब के किनारे बच्चे का क्षत-विक्षत शव बरामद हुआ। किसी जानवर ने बच्चे के शव को नोंच डाला था। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। शव मिलने से परिजन में कोहराम मच गया है। परिजनों ने सुनियोजित ढंग से हत्या करने की आशंका प्रकट की है।

घटनास्थल का जायजा लेकर लौटे पुलिस अधीक्षक वीरेंद्र कुमार मिश्र ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद बच्चे की मौत का स्पष्ट पता चल सकेगा। फिलहाल मामले की जांच पुलिस कर रही है।

Related Articles

Close