भोपाल

महिला अफसर ने छुए कमलनाथ के मंत्री के पैर, BJP ने साधा निशाना

 
नई दिल्ली 

मध्य प्रदेश के देवास जिले से एक महिला अफसर के लोक निर्माण मंत्री सज्जन सिंह वर्मा के पैर पड़ने का वीडियो सामने आया है. भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष विजेश लूनावत ने भी ये वीडियो ट्वीट किया है.

इस वीडियो में देवास नगर निगम कमिश्नर संजना जैन, मंत्री सज्जन सिंह वर्मा के पैर छूती दिख रही हैं. यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

देवास में गुरुनानक जयंती के अवसर पर एक गुरुद्वारे में धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन था. इस कार्यक्रम में कमलनाथ के मंत्री सज्जन सिंह वर्मा भी शामिल हुए. उनके गुरुद्वारे में पहुंचते ही वहां मौजूद देवास नगर निगम की आयुक्त संजना जैन ने पैर छूए और उनका आशीर्वाद लिया.

 संजना जैन के मंत्री के पैर छूने का यह वीडियो तेजी से वायरल हो गया. इस मामले में बीजेपी ने कांग्रेस को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि अधिकारी नेताओं की शरण में हैं. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक यह बात भाजपा सांसद महेंद्र सिंह सोलंकी ने कही. साथ ही उन्होंने नियम के खिलाफ बताते हुए कार्रवाई की बात कही.

वहीं, भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष विजेश लूनावत ने वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा, 'ये है नया मध्य प्रदेश, अफसरशाही मंत्री जी के चरणों में…. देवास की नगर निगम कमिश्नर सुश्री संजना जैन मध्य प्रदेश के मंत्री सज्जन सिंह वर्मा की चरण वंदना करती हुई.'

Tags

Related Articles

Close