भोपाल

असदुद्दीन ओवैसी के खिलाफ जहांगीराबाद थाने में की गई शिकायत

भोपाल
 अयोध्या मामले पर हाल ही में आए सुप्रीम कोर्ट के फैसले  के बाद एआईएमआईएम पार्टी के नेता असदुद्दीन ओवैसी  का बयान उन्हें महंगा पड़ सकता है। उनकी मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही है। उनके खिलाफ थाने में शिकायत की गई है। इधर, ओवैसी के बयान की निंदा हो रही है।

मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में सोमवार को  पार्टी के नेता असुद्दीन ओवैसी के खिलाफ शिकायत की गई है। यह शिकायत जहांगीराबाद थाने में की गई है। अधिवक्ता पवन कुमार यादव ने पुलिस को दिए आवेदन में कहा है कि उन्होंने अयोध्या मामले में आए 8 नवंबर के फैसले के बाद सुप्रीम के खिलाफ जाकर भड़काऊ भाषण दिया था।

भोपाल में गुस्सा हैं लोग
हाल ही में सुप्रीम कोर्ट के फैसले के खिलाफ बयान देकर असुद्दीन ओवैसी की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। सोशल मीडिया पर भी कई लोगों ने उनके बयान की निंदा की है।

ओवैसी ने क्या कहा था
गौरतलब है कि एआईएमआईएम प्रमुख व लोकसभा सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने शनिवार को अयोध्या पर आए सुप्रीम कोर्ट के फैसले से असंतुष्टि जाहिर करते हुए कहा था कि मस्जिद की जमीन का कोई सौदा नहीं किया जा सकता। उन्होंने कहा था कि मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड को इस पर विचार करना चाहिए। सुप्रीम कोर्ट से भी चूक हो सकती है।

ओवैसी ने सुप्रीम कोर्ट पर ही सवाल उठाते हुए कहा था कि सुप्रीम कोर्ट सुप्रीम जरूर है, लेकिन ऐसा नहीं कि उससे कोई चूक नहीं हो सकती। हम अपने कानूनी अधिकार के लिए लड़ रहे थे। हमें पांच एकड़ जमीन की खैरात नहीं चाहिए। ओवैसी ने यह भी कहा कि यदि बाबरी मस्जिद नहीं टूटती तो सुप्रीम कोर्ट क्या फैसला लेता? साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि बीजेपी अब चुनावों में इन चीजों का इस्तेमाल करेगी। उधर, उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से खबर है कि सोमवार के दिन ही वहां भी ओवैसी के खिलाफ कोर्ट में मुकदमा लगाया गया है।

Tags

Related Articles

Close