जबलपुर

ड्यूटी के दौरान वाट्सएप पर चैटिंग कर रहे थे 5 पुलिसकर्मी, SP ने किया निलंबित

जबलपुर
मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के जबलपुर (Jabalpur) में वाट्सएप (Whatsapp) पर चैटिंग करने के आरोप में पांच पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है. कहा जा रहा है कि निलंबित सभी पुलिसकर्मी शहर के संवेदनशील इलाके में शनिवार को सुरक्षा के दौरान वाट्सएप पर चैटिंग कर रहे थे. जिला पुलिस अधीक्षक (एसपी) अमित सिंह ने रविवार को बताया कि सुरक्षा में तैनात पांच पुलिसकर्मियों को ड्यूटी के दौरान वाट्सएप पर चैटिंग करने के आरोप में निलंबित किया गया है. इन पुलिसकर्मियों को शहर के संवेदनशील इलाकों में सुरक्षा के लिए तैनात किया गया था.

एसपी ने संवेदनशील इलाकों में औचक निरीक्षक के दौरान इन पुलिसकर्मियों को सोशल मीडिया पर व्यस्त देखा था. अयोध्या मामले में शनिवार को उच्चतम न्यायालय के निर्णय के मद्देनजर शहर में एहतियात के तौर पर सुरक्षा बंदोबस्त कड़े कर दिए गए हैं. सिंह ने बताया कि शहर के विभिन्न इलाकों में 2,500 से अधिक पुलिसकर्मी तैनात किए गए हैं और लगभग 25 अस्थायी पुलिस चौकियां बनाई गयी हैं. इसके अलावा पुलिस पूरे शहर में चौकसी गश्त कर रही है.

बता दें कि शनिवार को अयोध्या विवाद पर सुप्रीम कोर्ट का बहुप्रतीक्षित फैसला आया था. चीफ जस्टिस (CJI) रंजन गोगोई ने विवादित जमीन रामलला विराजमान को देने की बात कही थी. साथ ही फैसले में सुन्नी वक्फ बोर्ड को अयोध्या में ही कहीं पांच एकड़ जमीन देने को कहा था. सीजेआई रंजन गोगोई की अध्यक्षता वाली पांच सदस्यीय संविधान पीठ ने अयोध्या विवाद पर लगातार 40 दिन तक सुनवाई के बाद 16 अक्टूबर को फैसला सुरक्षित रख लिया था. बता दें कि सुप्रीम कोर्ट के फैसले को देखते हुए सुरक्षा के कड़े बंदोबस्‍त किए गए थे.

Related Articles

Close