राजनीति

सिद्धू बोले- करतारपुर में मेरे दोस्त इमरान के योगदान को कोई नकार नहीं सकता

करतापुर साहिब

कांग्रेस के नेता नवजोत सिंह सिद्धू करतारपुर कॉरिडोर के उद्घाटन समारोह में शामिल होने के लिए पाकिस्तान पहुंचे हैं. उनका ये दौरा फिर विवादों में है. श्रद्धालुओं को संबोधित करते हुए सिद्धू ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की तारीफ की है.

उन्होंने कहा कि विभाजन के बाद ये पहली बार हुआ है जब सीमाएं समाप्त कर दी गई हैं. कांग्रेस नेता ने कहा कि मेरे दोस्त इमरान खान के योगदान को कोई नकार नहीं सकता. मैं पीएम मोदी को भी इसके लिए धन्यवाद देता हूं.

मुख्य अतिथि के तौर पर करतापुर साहिब पहुंचे सिद्धू ने कहा कि मैं मोदी जी को भी धन्यवाद देता हूं. यह मायने नहीं रखता है कि राजनीतिक रूप से अलग रुख रखते हैं, यह भी मायने नहीं रखता है कि मैं गांधी परिवार के प्रति प्रतिबद्ध हूं. मैं मुन्ना भाई MBBS स्टाइल में मोदी साहेब को प्यार भेजता हूं.

इससे पहले, भारतीय सिख श्रद्धालुओं के लिए करतारपुर साहिब कॉरिडोर खोले जाने के मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारत की भावनाओं का आदर करने के लिए पाकिस्तानी पीएम इमरान खान को धन्यवाद दिया. पीएम मोदी ने कहा कि गुरु नानक देव की 550वीं जयंती से पहले करतारपुर साहिब कॉरिडोर के खुलने से दोहरी खुशी हुई है.

Tags

Related Articles

Close