मनोरंजन

‘बाला’ के जरिए दे रहे मजबूत सामाजिक संदेश: आयुष्मान खुराना

आयुष्मान खुराना बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रहे हैं और 'बाला' भी एक बड़ी हिट बनने की ओर अग्रसर है। फिल्म को लेकर बेहद पॉजिटिव रिव्यू, दर्शकों के मुंह से फिल्म के लिए निकलने वाले अविश्वसनीय शब्द और बॉक्स ऑफिस पर सबसे बेहतरीन कॉन्टेंट देने की आयुष्मान की प्रतिबद्धता की बदौलत ही 'बाला' ने रिलीज के पहले ही दिन 10.15 करोड़ की ओपनिंग की। इसके साथ ही इसने आयुष्मान की व्यक्तिगत रूप से सर्वश्रेष्ठ ओपनिंग देने वाली 'ड्रीम गर्ल' के 10.05 करोड़ को पीछे छोड़ दिया है। एक स्टार के लिए बैक टू बैक दो फिल्मों का रिलीज होना और हिट होना एक बड़ी उपलब्धि है।

आयुष्मान कहते हैं, 'बाला' के जरिए हम हर संभव मनोरंजक तरीके से कुछ मनोरंजक और मजबूत सामाजिक संदेश दे रहे हैं, और मुझे खुशी है कि फिल्म ने पहले ही दिन दर्शकों के साथ अपना कनेक्शन स्थापित कर लिया है। मैं केवल यही उम्मीद करता हूं कि फिल्म पूरे भारत का एंटरटेनमेंट करे, क्योंकि केवल और केवल इसी तरीके से हम हर उस चीज के बारे में बता पाएंगे, जो बाला कहने और विचारों में बदलाव की कोशिश कर रही है।

अपने रोल और फिल्मों के चयन से हमेशा ही हैरान करने वाले इस बहुमुखी ऐक्टर के लिए 'बाला' की स्क्रिप्ट काफी अनमोल है। आयुष्मान कहते हैं, 'यह मेरी अब तक की सबसे बहुमूल्य स्क्रिप्ट्स में से एक है और वास्तव में कहूं तो मैं फिल्म को मिल रहे प्यार और तारीफ से खूश हूं। मैं इस रिऐक्शन से काफी खुश हूं और मुझे खुशी है कि मैंने फिर से एक ऐसी फिल्म का चयन किया है जो बेहतरीन और समसामयिक है।

Related Articles

Close