मनोरंजन

फिल्म मरजावां में नजर आएंगे सिद्धार्थ मल्होत्रा

करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर के साथ ही साल 2012 में अपने करियर की शुरुआत करने वाले सिद्धार्थ मल्होत्रा भले ही लगातार फिल्में कर रहे हों लेकिन उनकी ज्यादातर फिल्में बॉक्स ऑफिस पर नाकामयाब रही हैं। पिछले कई सालों से रोमांटिक कॉमेडी और एक्शन फिल्मों में हाथ आजमाने वाले सिद्धार्थ ने पिछले सात सालों में कोई भी सोलो सौ करोड़ी फिल्म नहीं दी है. उनकी जेंटलमैन, बार बार देखो, जबरिया जोड़ी जैसी कई फिल्में फ्लॉप रही हैं। शायद यही कारण है कि वे बॉलीवुड के आजमाए हुए फॉर्मूले को अपनाने की कोशिश कर रहे हैं।
सिद्धार्थ डायरेक्टर मिलाप जावेरी के साथ फिल्म मरजावां में नजर आएंगे। इस फिल्म के ट्रेलर को देखकर इसे मसाला फिल्म कहा जा सकता है जिसके डायलॉग्स से लेकर कहानी में खास नयापन नजर नहीं आता हालांकि फिल्म के एक्शन सीक्वेंस के चलते सिद्धार्थ इस फिल्म के सहारे अपने करियर को बेहतर बनाने की कोशिश में होंगे और उम्मीद करेंगे कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई करे। गौरतलब है कि मिलाप जावेरी की पिछली कई फिल्मों ने बेहतरीन प्रदर्शन किया है।
सिद्धार्थ मल्होत्रा हालांकि इस फिल्म के अलावा कैप्टन विक्रम बत्रा की बायोपिक को लेकर भी सुर्खियों में बने हुए हैं। अगर फिल्म की स्क्रिप्ट अच्छी हुई तो ये फिल्म सिद्धार्थ के करियर को निश्चित तौर पर बूस्ट दे सकती है। करियर के लिहाज से देखा जाए तो करण जौहर के दूसरे स्टूडेंट्स आलिया भट्ट और वरुण धवन सिद्धार्थ की तुलना में बेहतर स्थिति में हैं।  जहां वरुण धवन के हिस्से अक्तूबर, बदलापुर, सुई धागा जैसी फिल्में आईं। वहीं आलिया बैक टू बैक हिट्स से इंडस्ट्री की टॉप हीरोइन्स में शुमार होने लगी हैं। ऐसे में सिद्धार्थ की अगली फिल्मों का हिट होना और भी ज्यादा महत्वपूर्ण होगा। इसके अलावा इस साल स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 के साथ अनन्या पांडे और तारा सुतारिया जैसे सितारे भी अपना डेब्यू कर चुके हैं।
 

Tags

Related Articles

Close