देश

दीपावली की रात ट्रिपल मर्डर से सहम गया बेगूसराय, पति, पत्नी, बेटी की गोली मारकर हत्या

बेगूसराय: बिहार के बेगूसराय (Begusarai) में दीपावली की रात एक ही परिवार के तीन लोगों की गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी गई. अपराधियों ने पति, पत्नी और बेटी की गोली मारकर हत्या कर दी. घटना सिंघौल थाना के मचहा गांव की है. आपसी रंजिश में दिल दहला देने वाली इस घटना को अंजाम दिया गया है.

बेगूसराय में इन दिनों अपराधी बेखौफ होकर लगातार हत्या और लूट की घटना को अंजाम दे रहे हैं. पिछले 48 घंटे में सात हत्या और दो गोलीबारी की घटनाओं से हड़कंप मचा हुआ है.

दीपावली की रात जश्न मना रहे एक ही परिवार के तीन लोगों की बेरहमी से गोली मारकर हत्या कर दी गई. वहीं, बदमाशों के कारतूस खत्म हो जाने के कारण मृतक के दो बेटे जान बचाकर भागने में सफल रहे. आरोप है कि हत्याकांड में गवाही नहीं देने और जमीन हड़पने को लेकर मृतक के भाई के द्वारा इस घटना को अंजाम दिया गया.

बताया जा रहा है कि मृतक कुणाल सिंह उनकी पत्नी कंचन देवी और 15 साल की बेटी दीपावली की रात घर में पूजा-पाठ कर रही थी. तभी छोटा भाई विकास सिंह अपने साथियों के साथ पहुंचा और तीनों की गोली मारकर हत्या कर दी. मृतक कुणाल सिंह के चाचा की पांच साल पूर्व हत्या हुई थी. उसके तीन साल बाद उनकी चाची की भी गोली मारकर हत्या कर दी गई थी.

इस मामले में विकास सिंह आरोपी था और कुणाल सिंह हत्या के मामले में गवाह. आरोप है कि गवाही नहीं देने को लेकर कुणाल सिंह को उसका भाई विकास सिंह धमका रहा था. कहा जा रहा है कि इसी बात पर दीपावली की रात विकास सिंह अपने साथियों के साथ पहुंचा और पूरे परिवार की गोली मारकर हत्या कर दी. इस घटना में मृतक का एक बेटा किसी तरह जान बचाकर भागने में सफल रहा. बेगूसराय में इस तिहरे हत्याकांड से सनसनी फैल गई है. लगातार हत्या की वारदात से लोगों में पुलिस के प्रति काफी आक्रोश है.

तिहरे हत्याकांड में मुख्यालय डीएसपी कुंदन कुमार सिंह ने बताया कि विकास सिंह पूरे परिवार को मारने के लिए पहुंचा था. घर में मौजूद तीन लोगों की हत्या करने के बाद वह निकल रहा था. मृतक के दो बेटे बाहर आतिशबाजी कर रहे थे, उसे भी मारने की कोशिश की गई. लेकिन आरोपी के कारतूस खत्म हो गए. इसलिए दोनों बच्चों की जान बच गई. पूरी घटना को हत्या में गवाही नहीं देने और जमीन हड़पने को लेकर अंजाम दिया गया है. फिलहाल पुलिस विकास सिंह की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.
 

Tags

Related Articles

Close