मध्य प्रदेश

इंदौर के होटल में लगी भीषण आग, कई लोग फंसे, रेस्क्यू की कोशिशें जारी

इंदौर  मध्य प्रदेश के इंदौर में सोमवार को एक होटल में भीषण आग लग गई है. विजय नगर थाना क्षेत्र के गोल्डन गेट होटल में आग लगी. मौके पर दमकल विभाग की कई गाड़ियां पहुंच गई है और आग बुझाने की कोशिश की जा रही है. इसके साथ ही होटल में फंसे लोगों को बाहर निकाला जा रहा है. फिलहाल आग लगने का कारण अज्ञात है.

विजय नगर थाना इलाका इंदौर के बेहद पॉश इलाकों में से एक है. इस होटल में इतनी भयानक आग लगी है कि लोगों को होटल से बाहर निकालने में खासी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है.

घटना की सूचना पाकर मौके पर तत्काल बचाव टीम पहुंची फिर भी लोगों को बाहर निकालने में मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है. यह होटल आवासीय इलाके में स्थित हैं, इसलिए होटल से उठ रहे धुएं की वजह से स्थानीय लोग भी प्रभावित हो रहे हैं .

घटनास्थल पर पुलिस, दमकल विभाग के साथ-साथ स्थानीय प्रशासन भी पहुंचा है. दमकल विभाग के साथ-साथ स्थानीय लोग भी आग बुझाने की कोशिशें कर रहे हैं, लेकिन आग पर अभी पूरी तरह से काबू नहीं पाया जा सका है. दमकल की टीमें मौके पर हैं , घटना के विस्तृत ब्यौरे की प्रतीक्षा है.

हैदराबाद अस्पताल में लगी आग

हैदराबाद के एलबी नगर के एक अस्पताल में भी सोमवार सुबह आग लग गई. शॉर्ट सर्किट के कारण लगी आग इस आग की चपेट में आधा दर्जन से अधिक बच्चे आ गए. इस हादसे में एक बच्चे की मौत हो गई, जबकि चार घायल हैं . मौके पर दमकल विभाग की टीम ने आग पर काबू पा लिया है.
 

Tags

Related Articles

Close