मध्य प्रदेश

कैलाश विजयवर्गीय ने राहुल गांधी को राफेल पर घेरा, TWITTER पर ली चुटकी

बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय (Kailash vijayvargiya) ने महाराष्ट्र (Maharashtra) में चुनाव प्रचार (Election campaign) के दौरान कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) को लेकर एक तीखा ट्वीट किया है. उन्होंने राहुल गांधी द्वारा मुंबई (Mumbai) की सभा में राफेल मामले को उठाने को लेकर पलटवार किया. कैलाश विजयवर्गीय ने अपने ट्वीट में राहुल गांधी को कांग्रेस का कॉमेडियन बताया. उन्होंने कहा कि पहले उन्हें राफेल पर दिक्कत थी, अब राफेल की पूजा को लेकर भी आपत्ति है.

राफेल को लेकर पलटवार

बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने राहुल गांधी को लेकर कड़ा ट्वीट किया है. उन्होंने अपने ट्वीट में कहा कि, 'राहुल गांधी कांग्रेस के स्टैंडिंग कॉमेडियन हैं, और उनका तोता रटंत अभी भी चालू है. विजयवर्गीय ने लिखा कि चुनावी रैलियों में भी उनका राग राफेल चलता रहा. पहले उन्हें राफेल की खरीदी में खामियां दिखती थीं, अब उन्हें राफेल की पूजा पर भी आपत्ति है.'
राहुल ने राफेल पर बोला था हमला

दरअसल कैलाश विजयवर्गीय राहुल गांधी के उस भाषण को लेकर टिप्पणी कर रहे थे जो उन्होंने मुंबई की चांदीवाली विधानसभा की एक रैली में दिया था. राहुल ने इस रैली में राफेल मामले पर चोरी का आरोप लगाते हुए रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के फ्रांस जाने पर भी टिप्पणी की थी.

दरअसल कांग्रेस का रुख राफेल मामले को लेकर शुरू से ही हमलावर रहा है. लोकसभा चुनावों में भी राहुल ने राफेल सौदे में अनियमितता को ही प्रमुखता से मुद्दा बनाया था.
 

Tags

Related Articles

Close