मनोरंजन

दिलचस्प होगी दयाबेन की शो में एंट्री, गोकुलधाम की महिलाएं बनाएंगी उनके लिए ये प्लान

हाल ही में खबर आई थी कि दिशा वकानी अक्का दयाबेन शो में वापसी कर रही हैं जिसे लेकर जेठालाल काफी खुश हैं। ऐसे में गोकुलधाम की महिला मंडल दयाबेन को वापस लाने के लिए एक प्लान बनाती हैं। 

दरअसल, एपिसोड की शुरुआत तारक और अंजली के सवाल-जवाब से होती है। तारक मां दुर्गा के सामने बैठकर आर्टिकल लिख रहे होते हैं। ऐसे में अंजली उन्हें बताती हैं कि इस बार दुर्गा पूजा में सभी महिलाएं सालसा गरबा कर रही हैं जिसके लिए वे सभी क्लब हाउस में इकट्ठा होती हैं और कोरियोग्राफर उन्हें गरबा सिखाते हैं। 

क्लब हाउस में गरबा के लिए इकट्ठा होने पर अंजली कोरियोग्राफर से कहती हैं कि इस बार उन्हें वे ऐसा गरबा सिखाएं जिससे वे टप्पू सेना को हरा सकें। इस बात को लेकर सभी महिलाएं चर्चा कर ही रही होती हैं कि अंजली सोच में पड़ जाती हैं। महिलाओं के पूछने पर वे बताती हैं कि वे गरबा के लिए दयाबेन को मिस कर रही हैं। वह चाहती हैं कि नवरात्रि के अवसर पर दयाबेन वापस आ जाएं। इसी को लेकर महिला मंडल जेठालाल से मिलकर इस बात पर चर्चा करने का प्लान बनाती हैं। 
बबीता, जेठालाल को मिलने के लिए फोन करती हैं तो वह फोन कट कर देते हैं। बबीता, बाघा को फोन करती है वह भी ऐसा करते हैं। सभी महिलाएं परेशान हो जाती हैं और सोच में पड़ जाती हैं कि आखिर जेठालाल उनका फोन क्यों कट कर रहे हैं। इतने में नट्टू काका जेठालाल को सलाह देते हैं कि वे बबीता को कॉल बैक करें। कॉल बैक कर फोन पर जेठालाल, बबीता को फोन कट करने की वजह बताते हैं और बबीता उन्हें अपने प्लान के बारे में। जेठालाल उनकी मदद करने के लिए तैयार हो जाते हैं और दयाबेन को वापस लाने की सलाह के चलते वे मिठाई खरीदने निकल जाते हैं। अब देखना ये होगा कि दयाबेन की इस बार शो में वापसी कैसे होती है।  

Tags

Related Articles

Close