छत्तीसगढ़

नाबालिग से रेप के बाद उसे मरा समझकर फेंक​ दिया था, आरोपी गिरफ्तार

बलौदाबाजार. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के बलौदाबाजार (Balodabazar) के ग्राम नवापारा में नाबालिग का अपहरण कर दुष्कर्म (Rape) करने के मामले में पुलिस (Police) ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. बलौदाबाजार के गिधौरी थाना क्षेत्र में वारदात (Crime) को अंजाम दिया गया था. यहां पांचवी क्लास की छात्रा से करीब एक सप्ताह पहले आरोपियों ने दुष्कर्म (Rape) किया था. इसी मामले में पुलिस ने गिरफ्तारी की है. आरोपियों ने नाबालिग का अपहरण कर उसके साथ रेप किया. इसके बाद उसे जांजगीर चांपा जिले के मुडपार में उसे फेंक दिया.
बलौदाबाजार पुलिस (Balodabazar Police) ने मामले में सोमवार को खुलासा किया. पुलिस ने बताया कि नाबालिग को अचेत अवस्था में गिधौरी पुलिस ने बरामद किया था. इसके बाद उसे इलाज के लिए रायपुर के अस्पताल में भर्ती कराया गया. इसी दुष्कर्म मामले में आज पुलिस टीम ने खुलासा किया. पुलिस के मुताबिक लगातार सीसी फुटेज की जांच व ट्रक चालकों से पूछताछ के बाद दो लोगों को हिरासत में लिया गया. इसके बाद नाबालिग पीड़िता से शिनाख्त (पहचान) कराई गई.
जेल भेजे गए आरोपी
बलौदाबाजार की एएसपी निवेदिता पाल ने बताया कि मुख्य आरोपी परसेन भार्गव को ग्राम कोटडबरी जिला जांजगीर से गिरफ्तार किया गया है. एक सह आरोपी उमेश कुमार कर्ष ग्राम ठठारी जिला जांजगीर चांपा को भी गिरफ्तार किया गया है. आरोपी की पहचान खुद नाबालिग ने की है. पुलिस ने पूछताछ के बाद दोनों आरोपियों को न्यायालय में पेश किया, जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में जेल दाखिल करा दिया गया है.
 

Tags

Related Articles

Close