देश

गुजरात: महिला ने 13वीं मंजिल से लगाई छलांग, बुजुर्ग के ऊपर गिरी, दोनों की मौत

अहमदाबाद के खोखरा इलाके में एक महिला ने 13वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली. इस पूरी घटना में ताज्जुब की बात ये है कि एक बुजुर्ग जो उसी फ्लैट के नीचे से होकर गुजर रहे थे, उन्हीं के ऊपर 13वीं मंजिल से छलांग लगाने वाली महिला जा गिरी.
    13वीं मंजिल से कूदकर महिला ने की आत्महत्यामहिला जा गिरी बुजुर्ग पर, हादसे में दोनों की मौत

गुजरात की राजधानी अहमदाबाद से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. अहमदाबाद के खोखरा इलाके में एक महिला ने 13वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली.

इस पूरी घटना में चौंकाने वाली बात ये है कि एक बुजुर्ग जो उसी फ्लैट के नीचे से होकर गुजर रहे थे उन्हीं के ऊपर 13वीं मंजिल से छलांग लगाने वाली महिला जा गिरी. इस अजीबोगरीब घटना में महिला के साथ बुजुर्ग की भी मौके पर ही मौत हो गई.

ममता काठ नाम की महिला ने की आत्महत्या

जानकारी के मुताबिक अहमदाबाद के खोखरा इलाके में परिष्कार-2 नाम की बिल्डिंग है. उस बिल्डिंग के फेज-2 में ब्लॉक-ई में 30 साल की ममता काठी नाम की महिला अपने भाई के घर बीमारी का इलाज करवाने के लिए आई थी. तभी परिवार में किसी शख्स ने ध्यान नहीं दिया और महिला ने 13वीं मंजिल से छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली.

इस दरम्यान नीचे से गुजर रहे 69 साल के बाबूलाल दिवाकर पर महिला आ गिरी और इस घटना में दोनों लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. लाश को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया और मामले में और जानकारी जुटा रही है.

 

Tags

Related Articles

Close