देश

अल्पेश ठाकोर ने कांग्रेस प्रत्याशी के लिए मांगे वोट? ये है सच्चाई

एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें अल्पेश ठाकोर अपने सामने खड़े कांग्रेस प्रत्याशी रघु देसाई के लिए वोट मांग रहे हैं.
    कांग्रेस छोड़ बीजेपी में शामिल हुए हैं अल्पेशराधनपुर सीट से लड़ रहे हैं उपचुनाव

गुजरात में विधानसभा की सीटों पर उपचुनाव हो रहे हैं. इस बार कांग्रेस से भारतीय जनता पार्टी में आए अल्पेश ठाकोर भी मैदान में हैं. अल्पेश ठाकोर बीजेपी के टिकट पर राधनपुर से चुनाव लड़ रहे हैं. इस बीच एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें अल्पेश ठाकोर अपने सामने खड़े कांग्रेस प्रत्याशी के लिए वोट मांग रहे हैं.

वायरल हो रहा है यह वीडियो 2017 के विधानसभा चुनाव का है, लेकिन इसे उपचुनाव से जोड़कर लोगों से शेयर किया जा रहा है. 2017 में कांग्रेस के टिकट पर राधनपुर से चुनाव लड़ने वाले अल्पेश ठाकोर ने चानसमा सीट से चुनाव लड़ रहे रघु देसाई के लिए वोट मांगा था. इस बार उपचुनाव में कांग्रेस ने राधनपुर से रघु देसाई को ही टिकट दिया है.

कांग्रेस से इस्तीफा देकर बीजेपी में आए अल्पेश

राधनपुर सीट से कांग्रेस के टिकट पर अल्पेश ठाकोर चुनाव जीत गए थे, लेकिन हाल में ही वह बीजेपी में आ गए है. इस कारण से अल्पेश ठाकोर को इस्तीफा देना पड़ा. अब वह बीजेपी के टिकट पर उपचुनाव लड़ रहे हैं. उनके सामने कांग्रेस के रघु देसाई हैं, जो पिछली बार चानसमा सीट से लड़े थे.

बीजेपी ने कांग्रेस पर लगाए आरोप

इस वीडियो को अब वायरल करके कांग्रेस अल्पेश ठाकोर को दलबदलु साबित करना चाहती है. वहीं, बीजेपी का आरोप है कि राधनपुर में अल्पेश ठाकोर का पलड़ा भारी है, इसलिए कांग्रेस पुराने वीडियो का इस्तेमाल कर रही है.

 

Tags

Related Articles

Close