देश

HIV संक्रमित था युवक, शादी की सालगिरह से एक दिन पहले लगा ली फांसी

अमराईवाड़ी में 27 वर्षीय युवक ने अपनी शादी की सालगिरह से एक दिन पहले ही अपनी पत्नी का दुपट्टा गले में डाला और उसे छत के पंखे से बांधकर लटक गया. युवक HIV ग्रसित था.
    एचआईवी से ग्रसित था युवकपत्नी, सास और साला करते थे परेशानबेइज्जती से परेशान होकर उठाय़ा खौफनाक कदम

गुजरात के अहमदाबाद में HIV ग्रसित एक शख्स ने अपनी शादी की सालगिरह से ठीक एक दिन पहले फांसी लगाकर जान दे दी. मरने से पहले उसने एक सुसाइड नोट भी छोड़ा था. जिसमें उसने अपनी मौत के लिए पत्नी, सास और साले को जिम्मेदार ठहराया है.

पत्नी के दुपट्टे से लगाई फांसी

घटना अहमदाबाद के अमराईवाड़ी की है. जहां 27 वर्षीय युवक ने अपनी शादी की सालगिरह से एक दिन पहले ही अपनी पत्नी का दुपट्टा गले में डाला और उसे छत के पंखे से बांधकर लटक गया. युवक HIV ग्रसित था. पुलिस को मौके से मृतक का एक सुसाइड मिला है.

सुसाइड नोट में बयां किया दर्द

सुसाइड नोट में उसने लिखा है कि वो और उसकी पत्नी एक दूसरे से बहुत प्यार करते थे. उनकी शादी चार साल पहले हुई थी. अब वही पत्नी उसकी मौत का कारण बन गई. युवक का आरोप है कि उसकी सास, पत्नी और साले ने उसे आत्महत्या के लिए उकसाया है. उन तीनों ने HIV जैसी गुप्त बिमारी को लोगों के सामने लाकर समाज में उसकी बेइज्जती करने का प्रयास किया.

युवक के पिता ने पुलिस को बताया कि युवक ने अपनी बिमारी के बारे में परिवार को बताया था. उसका सिविल अस्पताल में इलाज चल रहा था. मृतक युवक के पिता सिक्योरिटी गार्ड हैं.

आत्महत्या से पहले बनाया वीडियो

मरने से पहले मृतक ने अपने मोबाइल से एक वीडियो बनाकर अपने बड़े भाई को भेजा था. बड़े बेटे ने बी परिवार को बताया कि उसका भाई आत्महत्या कर रहा है. तभी वे लोग भागते हुए उसके घर पहुंचे. जहां उनका बेटा गले में फंदा डालकर लटका हुआ था. वे फौरन उसे लेकर अहमदाबाद के एल.जी. अस्पताल गए. जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया.
आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

पुलिस ने सुसाइड नोट के आधार पर तीनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस अब मामले की छानबीन कर रही है. मृतक के शव को पंचनामे के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है.

 

Tags

Related Articles

Close