देश

गुजरात: खाई में बस गिरने से 21 लोगों की मौत, PM मोदी ने जताया दुख

गुजरात के अंबाजी में त्रिशूलीया घाट के पास एक बस खाई में गिर गई. बस में 40 लोग सवार थे. बारिश होने की वजह से बस ड्राईवर नियंत्रण खो बैठा जिसके कारण बस खाई में गिर गई. इस हादसे में अब तक 21 लोगों की मौत की खबर है.
    खाई में गिरी बस, 21 लोगों की मौत5 लोगों की हालत अभी भी गंभीर

    मृतकों में महिलाएं और बच्चे भी शामिलपीएम मोदी और गृह मंत्री ने जताया शोक

गुजरात के अंबाजी में त्रिशूलीया घाट के पास एक बस खाई में गिर गई. बस में 50 से ज्यादा लोग सवार थे. बारिश होने की वजह से बस ड्राइवर नियंत्रण खो बैठा जिसके कारण बस खाई में गिर गई. इस हादसे में अब तक 22 लोगों की मौत की खबर है. मारे गए लोगों में 14 पुरुष, 3 महिलाएं और 4 बच्चे शामिल हैं. 5 लोगों की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है.

हादसा सोमवार शाम को हुआ है. हादसे की सूचना पाकर  पुलिस प्रशासन का पूरा अमला मौके पर पहुंचा है. मौके पर एंबुलेंस समेत डॉक्टरों की भी टीमें पहुंची हैं. घटनास्थल पर लाइट का भी इंतजाम किया जा रहा है. घाटलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है, जहां घायलों की हालत अभी भी गंभीर बताई जा रही है .

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी इस हादसे पर शोक व्यक्त किया है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर कहा कि बनासकंठा से बेहद दुखद खबर आई है. मैं हादसे में हुए लोगों की मौत पर बेहद दुखी हूं. इस शोक की घड़ी में मृतकों के परिजनों के साथ मेरी संवेदनाएं हैं. स्थानीय प्रशासन लोगों को मदद पहुंचाने की लगातार कोशिश कर रहा है. प्रार्थना है कि घायल लोग जल्द से जल्द स्वस्थ हों.
इस हादसे पर गृहमंत्री अमित शाह ने भी ट्वीट कर शोक जताया है. गृह मंत्री ने अपने ट्वीट में कहा, 'बनासकंठा के बस हादसे में मारे गए लोगों की खबर सुनकर बेहद दुखी हूं. स्थानीय प्रशासन से मैंने लोगों से बात कर ली है. लोगों तक मदद पहुंचाने की कोशिश की जा रही है. हादसे में मारे गए लोगों के परिवारें के साथ हमारी संवेदनाएं हैं.

 

Tags

Related Articles

Close