देश

गुजरात: BJP ने जारी की प्रत्याशियों की लिस्ट, राधनपुर से अल्पेश ठाकोर को टिकट

बीजेपी ने गुजरात की 6 विधानसभा सीटों पर होने वाले उपचुनाव के लिए अपने प्रत्याशियों का ऐलान कर दिया है. बीजेपी ने कांग्रेस से आए अल्पेश ठाकोर को राधनपुर और धवलसिंह जाला को बयाद सीट से प्रत्याशी बनाया है.
    कांग्रेस छोड़ बीजेपी में आए थे अल्पेश ठाकोर और धवलसिंह जालाप्रत्याशियों के नामांकन में शामिल होंगे बीजेपी के वरिष्ठ नेता

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने गुजरात की 6 विधानसभा सीटों पर होने वाले उपचुनाव के लिए अपने प्रत्याशियों का ऐलान कर दिया है. बीजेपी ने कांग्रेस से आए अल्पेश ठाकोर को राधनपुर और धवलसिंह जाला को बयाद सीट से प्रत्याशी बनाया है.

इसके अलावा थराद विधानसभा सीट से जीवराज पटेल, खेरालू से अजमल ठाकोर, अमराईवाड़ी से जगदीश पटेल और लुनावाड़ा सीट से जिग्नेश सेवक को टिकट दिया गया है. इन प्रत्याशियों के नामांकन के समय वरिष्ठ नेता भी मौजूद रहेंगे.
राधनपुर सीट से अल्पेश ठाकोर के नामांकन के समय गुजरात बीजेपी अध्यक्ष जीतू वघानी, पार्टी महासचिव केसी पटेल, मंत्री दिलीप ठाकोर और वासन अहीर मौजूद रहेंगे, जबकि खेरालू सीट से अजमल ठाकोर के नामांकन के समय डिप्टी सीएम नितिन पटेल और मंत्री विभावरी दवे मौजूद रहेंगे.

थराद सीट से जीवराज पटेल के नामांकन के समय मंत्री भूपेंद्रसिंह चुडासमा और ईश्वर परमार, बयाद सीट से धवलसिंह जाला के नामांकन के समय मंत्री प्रदीपसिंह जडेजा और रमनलाल पाटकर के साथ पार्टी उपाध्यक्ष गोरधन जदाफिया रहेंगे.

लुनावाड़ा सीट से जिग्नेश सेवककके नामांकन के समय मंत्री सौरभ पटेल और जयद्रथसिंह परमार रहेंगे. अमराईवाड़ी सीट से जगदीश पटेल के नामांकन के समय मंत्री आरसी फालदू, कौशिक पटेल और पार्टी उपाध्यक्ष आई केके जडेजा मौजूद रहेंगे.

 

Tags

Related Articles

Close