राजनीति

अमेरिका में ट्रंप का समर्थन करना अच्छी बात नहीं-तेजस्वी

गोड्डा।  बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अमेरिका के ह्यूस्टन दौरे के क्रम में अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प के समर्थन पर सवाल उठाया है।
बिहार रवाना होने से पहले गोड्डा में बुधवार को पत्रकारों से अनौपचारिक बातचीत में तेजस्वी यादव ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ह्यूस्टन दौरे के क्रम में प्रधानमंत्री के समर्थन में 50 हजार से अधिक भारतीय जुटे, भीड़ ने खूब तालियां भी बजायी, लेकिन प्रधानमंत्री द्वारा अमेरिका में ट्रंप का समर्थन करना अच्छी बात नहीं है। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अमेरिकावासियों के जबर्दसत समर्थन पर बोलने से इंकार कर दिया।
झारखंड की मौजूदा स्थिति पर कटाक्ष करते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि अलग राज्य गठन के 19वर्ष बीत जाने के बावजूद झारखंड का अब तक समुचित विकास नहीं हो सका है, जबकि इस दौरान अधिकांश समयत क भाजपा ही शासन में रही। उन्होंने कहा कि युवाओं को अब जागरूक होने की जरूरत है।
तेजस्वी यादव ने कहा कि झारखंड में अपराध और मॉब लिंचिंग की घटनाएं बढ़ रही है, इस पर अंकुश लगाने के लिए ठोस कदम उठाये जाने चाहिए। उन्होंने कहा कि 70 सालों में देश में जो मंदी नहीं आयी, अब ऐसी स्थिति क्यों उत्पन्न हो रही है,इसका जवाब देना चाहिए।

Tags

Related Articles

Close