देश

नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म के आरोपी फरार विधायक के घर पुलिस ने की कुर्की जब्ती

बिहार के भोजपुर जिला पुलिस ने नाबालिग के साथ दुष्कर्म के आरोपी तथा संदेश विधानसभा क्षेत्र के फरार राजद विधायक अरुण यादव के लसाढ़ी गांव स्थित मकान में कुर्की जब्ती की। अपर पुलिस अधीक्षक (अभियान) नितिन कुमार ने बताया कि अरुण यादव के खिलाफ 13 सितंबर को गैर जमानती वारंट जारी किया गया था और अदालत की ओर से जारी आदेश पत्र घर पर लगाने के बाद भी वे फरार चल रहे हैं ।
उन्होंने कहा कि शनिवार को अदालत द्वारा कुर्की जब्ती के आदेश मिलने पर कड़ी सुरक्षा के बीच उनके घर की कुर्की जब्ती की गई। जुलाई में दर्ज कराई प्राथमिकी में पीड़िता ने आरोप लगाया था कि अच्छी शिक्षा और रोजगार का लालच देकर अनीता देवी नामक एक महिला उसे पटना ले गई।

पीड़िता ने यह भी आरोप लगाया था कि अनीता देवी और सेक्स रैकेट के सरगना संजय पासवान उसे और उसकी उम्र की अन्य लड़कियों को ग्राहकों के पास भेजते थे और वह किसी तरह पटना में जिस किराए के एक मकान में उसे ठहराया गया था वहां से वह भागने में सफल रही थी ।

अनीता देवी जो कि एक तलाकशुदा थीं और उनका एक सहयोगी छोटू पहले राजद विधायक के घर घरेलू नौकर के रूप में काम किया करते थे, जिन्हें पीडि़ता के भाई और परिवार के अन्य सदस्यों ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया था तथा बाद में पासवान को पुलिस ने गिरफ्तार किया था।

 

Tags

Related Articles

Close