मध्य प्रदेश

सांची के होटल और लॉज में चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा, 12 से ज्यादा युवक-युवती गिरफ्तार

रायसेन. मध्यप्रदेश के रायसेन (Raisen) जिले के पर्यटन नगरी सांची (Sanchi) में रविवार को पुलिस ने एक सेक्स रैकेट (Sex racket) का भंडाफोड़ किया है. पुलिस ने कार्रवाई के दौरान एक दर्जन से ज्यादा युवक-युवतियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने सभी पकड़े गए युवक- युवतियों से पूछताछ शुरू कर दी है. पुलिस की इस बड़ी कार्रवाई से आसपास के इलाके में हड़कंप मच गया है. बता दें कि पकड़े गए युवक-युवतियां ज्यादातर आपस में परिचित बताए जा रहे हैं.

एसपी मोनिका शुक्ला की टीम ने की छापेमारी

यह मामला सांची के होटल जैनश्री और टूरिस्ट लॉज (Hotel Jain shree and Tourist Lodge) का है. सांची में ही संचालित होटल जैनश्री और टूरिस्ट् लॉज पर एसपी मोनिका शुक्ला की टीम ने छापेमारी (Raid) कर इस कार्ररवाई को अंजाम दिया है. बताया जा रहा है कि पुलिस (Raisen Police) ने मौके से 12 से ज्यादा युवक-युवतियों को गिरफ्तार किया है. वहीं पुलिस ने सभी आरोपियों युवक और युवतियों के परिजनों को थाने में बुलाया है.कमरा किराए पर देकर किया जा रहा था जिस्मफरोशी का धंधा

जानकारी के अनुसार होटल और लॉज में युवक-युवती कमरे की बुकिंग कर जिस्मफरोशी का धंधा कर रहे थे. इतना ही नहीं इसके आलावा भी यहां कई गैर-कानूनी कार्य किए जा रहे थे. मुखबिर की सूचना पर एसपी मोनिका शुक्ला की टीम ने होटल और लॉज में छापेमारी की. पुलिस के मुताबिक होटल में कमरा किराए पर देकर यहां जिस्मफरोशी का धंधा किया जा रहा था.

होटल मालिक और मैनेजर के खिलाफ मामला दर्ज
एडिशनल एसपी अवधेश प्रताप सिंह ने बताया कि छापेमारी के दौरान युवक-युवतियों का कोई भी रिकॉर्ड होटल के रजिस्टर में दर्ज नहीं था. फिलहाल होटल मालिक व मैनेजर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

Tags

Related Articles

Close