देश

दबंग युवक ने एक ही परिवार के तीन लोगों को बारी-बारी से मारी गोली

संभल. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के संभल (sambhal) जिसे में एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां दबंगों ने घर में घुसकर दो महिलाओं को गोली मार (Shot down) दी. दबंदों को जब इतने से भी मन नहीं भरा तो घायल मां (Shot down) और चाची को अस्पताल से रेफर कराकर लौट रहे युवक को भी सीने में गोली मार दी. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिन ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

पूरा मामला गुन्नौर थाना के गांव सैमला का है

जानकारी के मुताबिक, पूरा मामला गुन्नौर थाना के गांव सैमला का है, जहां दो अलग अलग घटनाओं में तीन लोगों को एक दबंग ने गोली मारकर दहशत का माहौल पैदा कर दिया. गुन्नौर थाना के गांव सैमला में अंतपाल नाम के युवक ने गुंडई की सारी सीमाएं लांघते हुए पहले गाली गलौज की. फिर घर में घुसकर देवरानी और जेठानी को गोली मार दी. घर वाले आनन-फानन घायल दोनों महिला को पुलिस में ले गए, जहां से उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया.

अकबरपुर रोड पर घेर लिया और उसकी छाती में गोली मार दी

दोनों घायल महिला को संभल रेफर कराकर लौट रहे एक युवक को आरोपी ने गुन्नौर से अकबरपुर रोड पर घेर लिया और उसकी छाती में गोली मार दी. गंभीर हालत में युवक को संभल के अस्पताल में भर्ती कराया गया. बाद उसे वहां से मुरादाबाद रेफर कर दिया गया है. कहाजा रहा है कि एक ही परिवार के तीन लोगों की गोली मारने से लोग सहम गए हैं. देर रात तक पुलिस ने मामले की आधिकारिक जानकारी नहीं दी थी. अलबत्ता गोलियों से घायल तीन में से दो एक महिला और युवक जिंदगी और मौत के बीच झूल रहे हैं.
 

Tags

Related Articles

Close