राजनीति

नवरात्रि से मां दुर्गा की भक्ति में डूबीं TMC सांसद नुसरत जहां और मिमी चक्रवर्ती

 नई दिल्ली 
टीएमसी सांसद (TMC) और बंगाली एक्ट्रेस नुसरत जहां (Nusrat Jahan) और मिमी चक्रवर्ती (Mimi Chakraborty) की एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायलर हो रहा है। इस वीडियो में ये दोनों अभिनेत्रियां एक साथ डांस करते हुए दिख रही हैं।  इन दोनों के अवाला वीडियो में बंग्ला एक्ट्रेस सुभाश्री गांगुली (Subhashree Ganguli) नजर आ रही हैं। इस गाने को यूट्यूब पर 10 लाख से जयादा लोग देख चुके हैं । वहीं फेसबुक पर इस वीडियो को 9 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं । 

सामने आई इस वीडियो में तृणमूल कांग्रेस की सांसद नुसरत जहां और मिमी चक्रवर्ती एक दुर्गा पूजा सॉन्ग पर डांस करते हुए दिखाई दे रही हैं।  इस गाने को टॉलीवुड कंपोजर इंद्रदीप दास गुप्ता ने कंपोज किया है। इस गाने में दोनों अभिनेत्रियां बिल्कुल पारंपरिक लुक में दिखाई दे रही हैं। नुसरत जहां ने हैवी ज्वेलरी के साथ बहुत सुंदर सी साड़ी पहनी हुई हैं। वहीं मिमी चक्रवर्ती हरे रंग की साड़ी में दिख रही हैं। बता दें कि यह गाना फिल्म का नाम 'असुर' है । इस फिल्म को निर्देशक पावेल डायरेक्ट कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि फिल्म ‘असुर’ की कहानी तीन दोस्तों के इर्दगिर्द घूमती है। इसमें त़ृणमूल कांग्रेस सांसद नुसरत जहां के अलावा अभिनेता अबीर चटर्जी और जीत को साइन किया गया है। 
 
आपको बता दें कि नुसरत जहां बशीरहाट निर्वाचन क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करती हैं, वहीं मिमी जाधवपुर से सांसद हैं। वीडियो TMT बार कंपनी कैप्टन की ओर से जारी किया गया है। गौरतलब है कि दोनों ही सांसद बंगाली फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर हीरोइनें भी हैं। इन दोनों के साथ एक्ट्रेस सुभाश्री गांगुली भी डांस करती दिख रही हैं। बंगाल में काफी धूमधाम से मनाया जाने वाला दुर्गा पूजा का त्योहार 3 से 8 अक्टूबर तक चलेगा। इस गाने को टॉलीवुड कंपोजर इंद्रदीप दास गुप्ता ने कंपोज किया है।

Tags

Related Articles

Close