देश

महाराष्ट्र: नासिक में PM मोदी की रैली आज, महाजनादेश यात्रा का भी करेंगे समापन

पीएम मोदी महाजनादेश यात्रा का समापन करेंगे. इस यात्रा को मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने शुरू किया था. फडणवीस ने कहा कि महाजनादेश यात्रा खत्म हो रही है और महाविजय यात्रा शुरू हो रही है.
    फडणवीस की महाजनादेश यात्रा के दो चरण खत्म हो चुके हैंपीएम मोदी बीजेपी के चुनाव प्रचार अभियान का आगाज करेंगे

महाराष्ट्र के नासिक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुरुवार को रैली को संबोधित करेंगे. इसके साथ ही पीएम मोदी महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के चुनाव प्रचार अभियान का आगाज करेंगे. पीएम मोदी महाजनादेश यात्रा का समापन भी करेंगे. इस यात्रा को मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने शुरू किया था. रैली से पहले सीएम फडणवीस ने कहा कि महाजनादेश यात्रा कल खत्म हो रही है और महाविजय यात्रा शुरू हो रही है.

फडणवीस की महाजनादेश यात्रा के दो चरण खत्म हो चुके हैं. तीसरे चरण की यात्रा का आखिरी दिन आज है. इस मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नासिक के तपोवन मैदान से लोगों को संबोधित करेंगे.

पीएम मोदी 12 दिनों के अंदर दूसरी बार महाराष्ट्र में होंगे. इससे पहले 7 सितंबर को पीएम मोदी ने मुंबई और औरंगाबाद का दौरा किया था. इस दौरान कई विकासीय परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास कर उन्होंने जनता को साधने की कोशिश की थी. ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि नासिक दौरे से पीएम मोदी चुनावी बिगुल फूंक सकते हैं.

 

 

Tags

Related Articles

Close